Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरूख खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार पर प्रकाश झा का बड़ा हमला, कॉर्पोरेट फंडिंग ने बदला सिनेरियो

प्रकाश झा ने खुलासा किया कि अभिनेता उनकी छोटे बजट प्रोजेक्ट के लिए काम नहीं करना चाहते क्योंकि उन्हें उनकी फिल्मों की तुलना में गुटखा विज्ञापन से अधिक पैसा मिलता है। झा ने कहा कि “जब उन्हें रुपये मिलेंगे तो वे मेरी फिल्मों में क्यों काम करेंगे।

Prakash Jha said attack on Shahrukh Khan, Ajay Devgan, Akshay Kumar, if you earn 50 crores by selling gutkha rps
Author
First Published Sep 17, 2022, 10:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Prakash Jha said attack on Shahrukh Khan, Ajay Devgan, Akshay Kumar :   आश्रम फिल्म निर्माता प्रकाश झा ( Aashram filmmaker Prakash Jha) जो गंगाजल और राजनीति ( Gangaajal and Rajneeti )  जैसी कुछ पावर पैक फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, हाल ही में बॉलीवुड में मौजूदा हालातों पर बड़ी ही साफगोई से अपनी बात रखी है।

कई बड़े बजट फिल्में हुईं फलॉप

 रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा ( Raksha Bandhan and Laal Singh Chaddha) जैसे बड़े सितारों के साथ बॉक्स ऑफिस पर सूखा पड़ा है। कई फिल्म मेकर अपनी फिल्म के कंटेट के बारे में एक बार से विचार करने के लिए मजबूर हैं। दूसरी ओर, प्रकाश झा ने अब ओटीटी कैटेगिरी में पहचान हासिल कर ली है, उन्हें बॉबी देओल अभिनीत फिल्म आश्रम 3 के लिए अच्छा रिस्पांस मिला है।  फिल्म निर्माता ने हाल ही में बताया कि कैसे सुपरस्टर अक्सर गुटखा विज्ञापनों के जरिए से पैसा कमाकर खुश हो रहे हैं।

कम बजट की फिल्मों के लिए एक्टर्स के पास समय नहीं 

उन्होंने आगे यह भी साझा किया, "एक्टर्स के पास समय नहीं है। पांच फ्लॉप फिल्मों का एक एक्टर 12 विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग कर रहा है। उनमें से प्रत्येक के लिए उन्हें 10 करोड़ मिल रहे हैं। ऐसे एक्टर्स को कॉरपोरेट्स हैं या जो भी हैं वे उसे खरीदने के लिए तैयार हैं। वह खुश है। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में जिम्मेदार लोगों को एक साथ बैठकर सोचना चाहिए।

कॉर्पोरेट फंडिंग ने बदला सिनेरियो

उन्होंने आगे कहा, "लोग अच्छी या बुरी फिल्में बनाते थे, लेकिन बहुत जुनून के साथ। वे अपनी फिल्मों के लिए लड़ते थे। लेकिन वह सब अब चला गया है। अब वे प्रोजेक्ट बनाना चाहते हैं। उनके पास कॉर्पोरेट फंडिंग है जिसका वे इस्तेमाल करना चाहते हैं। जब तक कोई स्टार अपनी फिल्में साइन नहीं करता, तब तक उनका काम आगे नहीं बढ़ेगा। भले ही स्टार उनके साथ साइन करते हैं, लेकिन उनके पास कंटेट नहीं हैं, इसलिए उन्हें रीमेक के अधिकार मिलते हैं। पिछले कुछ सालों से यही हो रहा है।"

ये भी पढ़ें- 
कौन हैं पाकिस्तान की यह खूबसूरत लड़की, जो शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के प्यार में हुई पागल?
SEX क्लिप लीक के बाद अब वायरल हुआ अक्षरा सिंह का ये वीडियो, भोजपुरी एक्ट्रेस को देख मच रहा बवाल
कौन हैं पाकिस्तान की यह खूबसूरत लड़की, जो शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के प्यार में हुई पागल?
भोजपुरी स्टार मेघा शाह ने ट्रायल रूम से शेयर किया सेक्सी वीडियो, खेसारी लाल यादव के साथ जमती है जोड़ी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios