Asianet News HindiAsianet News Hindi

Nick Jonas ने बताई लाइलाज बीमारी को मात देने की कहानी तो ऐसा था पत्नी Priyanka Chopra का रिएक्शन

नेशनल डायबिटीज मंथ के तहत प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने भी अपनी लाइलाज बीमारी को मात देने की कहानी बताई। बता दें कि निक जब 13 साल के तब उन्हें इस बीमारी के बारे में पता चला था। और वे काफी घबरा गए थे।

priyanka chopra reacts to nick jonas post about his diabetes since 16 years KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 8:48 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नेशनल डायबिटीज मंथ (National Diabetes Month) के तहत प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति निक जोनास (Nick Jonas) ने भी अपनी लाइलाज बीमारी को मात देने की कहानी बताई। उन्होंने इंस्टाग्राम लंबी-चौड़ी पोस्ट शेयर कर वो सबकुछ बताया जो उन्होंने सहा और कैसे इससे छुटकारा पाया। बता दें कि निक 13 साल उम्र से टाइप 1 की डायबिटीज से पीड़ित थे। उन्होंने पोस्ट में लिखा- 16 साल पहले पता चला था कि मुझे डायबिटीज है। तब मैं सिर्फ 13 साल का था। मैं पिछले 16 साल से डायबिटीक हूं और इससे बहुत अच्छे से निजात पा लिया है। आज मेरे साथ इसे जुड़े 16 साल हो गए और ये मेरे निदान की 16वीं सालगिरह है। मैं 13 साल का था और अपने भाइयों के साथ खेल रहा था और मुझे पता था मेरे पेट में कुछ ठीक नहीं है। इसलिए मैं अपने पेरेंट्स के पास गया और उन्हें बताया कि मुझे डॉक्टर को दिखाने की जरूरत है।


मुझे लगा मैं बर्बाद हो गया- निक जोनास
निक जोनास ने आगे लिखा- मेरे सारे लक्षण जानने के बाद चाइल्ड स्पेशलिस्ट ने बताया कि मुझे टाइप 1 डायबिटीज है। तब मुझे लगा कि मैं बर्बाद हो गया हूं। मैं बहुत  डरा गया था। इसका मतलब ये था कि दुनिया का दौरा करने और हमारे म्यूजिक को चलाने का मेरा सपना खत्म हो गया। लेकिन मैं कमिटेड था ठीक वैसे ही जैसे में हमेशा से रहा हूं। मुझे अपने आपको स्लो नहीं करना है। मेरे पास एक सपोर्टर था, जिसे मुझ पर भरोसा था, जिसने मुझे कभी कमजोर नहीं होने दिया। मैं @dexcom की टेक्निक के लिए भी आभारी हूं कि मेरे ग्लूकोज नंबर वास्तविक समय में कहां जा रहे हैं, यह बताने के लिए। अब मैं पहले से कहीं अधिक अच्छा समय बिता रहा हूं। उनकी इस पोस्ट पर पत्नि प्रियंका चोपड़ा और पापा केविन जोनस ने रिएक्ट किया। प्रियंका ने कमेंट में हार्ट आई और क्लैपिंग का इमोजी शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)


उदयपुर में की थी शादी
बता दें कि प्रियंका और निक ने उदयपुर में हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाजों से शादी की थी। सात फेरे लेते वक्त प्रियंका ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की थी। वहीं, क्रिश्चियन वेडिंग में उन्होंने सफेद रंग का गाउन पहना था। दोनों ही लुक में वे बेहद खूबसूरत नजर आई थी। प्रियंका फिल्मों में एक्ट‍िंग के अलावा प्रोडक्शन भी करती हैं। पर्पल पेबल्स प‍िक्चर्स नाम से एक्ट्रेस का प्रोडक्शन हाउस है। इसके बैनर तले वो वेंट‍िलेटर, सर्वन, पाहुना, फायरबैंड, पानी, द स्काई इज प‍िंक, द व्हाइट टाइगर जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं।

 

ये भी पढ़ें -

जब शादीशुदा Sunny Deol का आ गया था पति को छोड़ चुकी इस हीरोइन पर दिल, अभी भी हैं दोनों के बीच नजदीकियां

Gemini Ganesan Birthday: तो इसलिए पिता से नफरत करती थी Rekha, इस कारण नहीं देखी थी आखिरी बार सूरत

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli इस एक्टर को कर रही डेट, कभी Javed Jaffrey के बेटे से जुड़ा था नाम

छोटे कपड़े पहन Ankita Lokhande ने जमकर लगाए ठुमके, शादी से पहले दोस्तों संग एन्जॉय की बैचलर पार्टी

Shraddha Arya Wedding: दुल्हन को गोद में उठाकर मंडप तक ले गया दूल्हा, यूं मस्ती करती दिखी दुल्हनिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios