Asianet News Hindi

प्रियंका चोपड़ा की बहन को रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की मिली धमकी, एक्ट्रेस ने दर्ज कराई FIR

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा को रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी मिली है, जिसे लेकर मीरा ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्हें इस तरह की धमकी देने वालों के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है।

Priyanka Chopra Sister meera chopra filed FIR Against jr NTR Fans who were Abousing Actress And threating her KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 5, 2020, 11:36 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा को रेप, एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी मिली है, जिसे लेकर मीरा ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। उन्हें इस तरह की धमकी देने वालों के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। मीरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस तरह की धमकियां देने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की बात भी शेयर की है।

मीरा ने किया था ये ट्वीट 

मीरा ने अपने इस ट्वीट में आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगमोहन रेड्डी और राष्ट्रीय महिला आयोग के ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए कहा है, 'मुझे आपके राज्य से गैंगरेप, ऐसिड अटैक, दुष्कर्म, साइबर बुलिंग की धमकियां मिली हैं। हैदराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है, इस मामले की अच्छी तरह जांच व महिलाओं की सेफ्टी की उम्मीद करती हूं।' वैसे मीरा चोपड़ा ने इस मामले में कई और ट्वीट किए हैं।

मीरा को क्यों मिली धमकियां

फिल्म '1920 लंदन', 'सेक्शन 375' की एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को कुछ लोग सोशल मीडिया पर तब भला-बुरा कहने लगे और धमकियां देने लगे जब उन्होंने बातचीत में कह दिया कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानतीं। इस बात पर जूनियर एनटीआर के फैन्स बुरी तरह चिढ़ गए।

 

ये है पूरा मामला

मीरा चोपड़ा ने पिछले दिनों ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ 'Ask Meera' सेशन रखा था। इस दौरान वो उनके सवालों का जवाब दे रही थीं। इसी बीच उनसे किसी ने साउथ की फिल्मों से उनके फेवरेट एक्टर के बारे में पूछा था। मीरा ने इस बातचीत में कहा कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानतीं और वह महेश बाबू की ज्यादा बड़ी फैन हैं और इसके बाद उन्हें ट्विटर पर गाली-गलौच वाले मैसेज मिलने लगे। बस इतनी सी बात पर उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिलने लगीं।

मीरा ने कहा कि जैसे ही उन्होंने ये कहा, उनके ऊपर गालियों, हत्या की धमकियों, दुष्कर्म की धमकियों, चरित्र हनन और उनके माता-पिता के खिलाफ धमकियों की बौछार होने लगी। कुछ ने उनके चेहरे को पॉर्न एक्ट्रेसेस के साथ मिलाया। उन्हें अब तक करीब 30,000 गाली-गलौच वाले ट्वीट आ चुके हैं। उन्होंने ऐसे फैंस के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि कोई भी महिला का चरित्र हनन नहीं कर सकता, धमकी नहीं दे सकता और अपनी पसंद बताने के लिए उन्हें गालियां नहीं दे सकता। उन्हें ऐसे फैन क्लब के खिलाफ आवाज उठानी होगी।

एक्ट्रेस ने ये भी कहा था कि उन्हें ऐसे सितारों के लिए दुख होता है, जिनके ऐसे विषैले चाहने वाले हैं। सितारों को खामोश रहने के बजाए ऐसे चाहने वालों को समझाना चाहिए। मीरा ने ऐसे कुछ अपमानजनक ट्वीट में जूनियर एनटीआर को टैग भी किया था ताकि वह भी ऐसे फैंस को जवाब दें। बता दें कि जूनियर एनटीआर का पूरा नाम नंदमुरी तारक रामा राव है, जो कि वे जाने-माने दिवंगत नेता-एक्टर एन. टी. रामराव के पोते हैं। जूनियर एनटीआर तेलुगु सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios