Asianet News HindiAsianet News Hindi

बेटे की खातिर अब 5 साल इस देश में रहेंगे R Madhavan, पत्नी Sarita Birje के साथ हुए शिफ्ट

फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में फेमस हुए एक्टर आर माधवन  (R Madhavan) ने अपने बेटे वेदांत (Vedant) की खातिर एक बड़ा फैसला लिया है। 16 साल के बेटे वेदांत के लिए माधवन पत्नी सरिता बिरजे के साथ दुबई शिफ्ट होने जा रहे हैं। 

R Madhavan will now Shift in Dubai with wife for son Vedant kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 20, 2021, 5:05 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड में फेमस हुए एक्टर आर माधवन  (R Madhavan) ने अपने बेटे वेदांत (Vedant) की खातिर एक बड़ा फैसला लिया है। 16 साल के बेटे वेदांत के लिए माधवन पत्नी सरिता बिरजे के साथ दुबई शिफ्ट होने जा रहे हैं। दरअसल, वेदांत ओलिंपिक 2026 के लिए दुबई में स्व‍िम‍िंग की ट्रेन‍िंग ले रहे हैं। बेटे की ट्रेन‍िंग में कोई रुकावट न आए, इसके लिए माधवन ने फैमिली के साथ अगले 5 साल तक दुबई में रहने का फैसला किया है। हालांकि, वो बीच-बीच में मुंबई भी आते-जाते रहेंगे। 

ओलिंपिक की तैयारी कर रहा माधवन का बेटा : 
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में आर माधवन ने कहा- मुंबई में जो बड़े स्व‍िम‍िंग पूल्स हैं वो कोरोना के चलते या तो बंद हैं या फिर वहां वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी नहीं है। मैं यहां दुबई में पत्नी सरिता और बेटे वेदांत के साथ हूं और यहां वो बड़े स्विमिंग पूल्स में बिना रोकटोक अपनी प्रैक्टिस कर सकता है। वेदांत ओलिंपिक के लिए तैयारी कर रहा है।  

2 महीने पहले स्विमिंग में जीते 7 मेडल : 
बता दें कि आर माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत (Vedant) ने अक्टूबर में बेंगलुरू में आयोज‍ित जूनियर नेशनल एक्वाट‍िक चैंपियनश‍िप में महाराष्ट्र के लिए एक-दो नहीं बल्कि 7 मेडल जीते हैं। वेदांत ने Basavaganudi Aquatic Centre में आयोज‍ित स्व‍िमिंग चैंपियनश‍िप में 4 सिल्वर और तीन ब्रोंज मेडल अपने नाम किए। वेदांत ने 800 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 1500 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग, 4×100 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग और 4×200 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग रीले इवेंट में रजत पदक जीता है। इसके अलावा 100 मीटर, 200 मीटर और 400 मीटर फ्रीस्टाइल स्व‍िमिंग में उन्होंने उसने कांस्य पदक जीता था।  

कौन हैं आर माधवन : 
1 जून, 1970 को जमशेदपुर में जन्मे माधवन ने 2001 में फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि बॉलीवुड में आने से पहले ही माधवन शादीशुदा थे। उन्होंने 6 जून, 1999 को एयरहोस्टेस रहीं सरिता बिरजे से शादी की। शादी के 6 साल बाद यानी 2005 में माधवन और सरिता बेटे वेदांत के पेरेंट्स बने। इस समय वे चेन्नई के बोट क्लब एरिया में रहते थे। इसके करीब चार साल बाद 2009 में माधवन पत्नी और बेटे के साथ मुंबई आ गए और यहां कांदिवली में रहने लगे।

ये भी पढ़ें-
30 साल पहले माधवन की 1 अदा पर मर मिटी थी होने वाली पत्नी, लेकिन शादी के लिए करवाया 8 साल इंतजार

Panama Papers Leak मामले में ऐश्वर्या को ईडी का समन, अभिषेक से भी हो चुकी है पूछताछ

मौसी बनना चाहती है काजल अग्रवाल की बहन, इस वजह से चाहती हैं कि जल्द मां बने बड़ी बहन


Roundup 2021 : Flight से The Bigg Bull तक, 2021 में ओटीटी पर खूब पसंद की गईं ये 10 फिल्में

Round Up 2021: किसी ने गुपचुप तो किसी ने की डेस्टिनेशन वेडिंग, इस साल 10 TV स्टार्स ने रचाई शादी

शादी के बाद अपना पहला बर्थडे मना रहीं Ankita Lokhande, कभी ब्वॉयफ्रेंड के लिए दांव पर लगा दिया था करियर


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios