Asianet News Hindi

Raj Kundra Case: न्यूड और इंटीमेट सीन शूट करने से पहले एक्ट्रेस के साथ साइन होता था कॉन्ट्रैक्ट, सामने आई कॉपी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के गंभीर आरोप लगे हैं। यहां तक कि कई एक्ट्रेसेस ने भी उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं। इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। 

Raj Kundra Case, actresses are made to sign a contract before shooting for intimate scenes kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2021, 3:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के गंभीर आरोप लगे हैं। यहां तक कि कई एक्ट्रेसेस ने भी उनके खिलाफ आरोप लगाए हैं। इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच, इंडिया टुडे ग्रुप की रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूड सीन्स से पहले एक्ट्रेस से कॉन्ट्रैक्ट साइन कराए जाते थे। इस कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी सामने आई है।  

इस कॉन्ट्रैक्ट में लिखा है- मैं खुश हूं कि आपने मुझे बतौर आर्टिस्ट अपनी नई वेब सीरीज में 10 हजार के पैकेज में कास्ट किया। ये वेब सीरीज फ्लिज (Fliz) मूवीज के बैनर तले बनी है जो दुनिया के लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए शेड्यूल है। शूटिंग डेट्स जिसपर बात हुई है वो.... हैं। अपनी मर्जी से मैं फिल्म में इंटीमेट, एरोटिक, बोल्ड सीन्स जिसमें लिप लॉक, स्मूच, टॉपलेस या न्यूड सीन्स करने का ऐलान करती हूं। 

इस कॉन्ट्रैक्ट में आगे लिखा है- मैं अपनी मर्जी से इन सीन्स को करने के लिए तैयार हूं। मुझपर प्रोडक्शन हाउस की तरफ से किसी भी तरह का कोई दवाब नहीं है। मुझे इसमें कोई आपत्ति नहीं है अगर प्रोडक्शन हाउस मेरे एरोटिक, बोल्ड, टॉपलेस, न्यूड सीन्स को फिल्म में इस्तेमाल करे या किसी बेवसाइडट, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर चलाए।

इससे पहले, मुंबई पुलिस ने बुधवार शाम को राज कुंद्रा के ऑफिस विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड और कुछ अन्य ठिकानों पर छापा मारा। इसमें राज कुंद्रा के ऑफिस में लगे कुछ कम्प्यूटर की हार्ड डिस्क और सर्वर को सीज किया गया है। माना जा रहा है कि यहीं से वी ट्रांसफर के जरिए अश्लील वीडियो अपलोड किए जाते थे। इसके अलावा कुछ अन्य दस्तावेज भी पुलिस ने जब्त किए हैं। वहीं, इस मामले में राज कुंद्रा के वकील का बयान सामने आया है। वकील ने कोर्ट में कहा कि कंटेंट को पोर्नोग्राफी कहना सही नहीं है। इस रिमांड में कुछ भी ऐसा नहीं दिखा है कि दोनों शख्स राज और रयान पोर्नोग्राफिक कंटेंट बना रहे थे। कंटेंट वल्गर था, लेकिन उसे अश्लील नहीं कह सकते।

शिल्पा शेट्टी से हो सकती है पूछताछ :
जांच में पता चला है कि कुंद्रा ने हॉटशॉट ऐप को मेंटेन करने के लिए प्रतिकेश और ईश्वर नाम के दो लोगों को विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के पेरोल पर रखा था। केनरिन कंपनी के 'हॉटशॉट' एप को मैनेज करने के लिए राज की कंपनी को हर महीने 3-4 लाख रुपए देने पड़ते थे। बता दें कि इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच जल्द ही शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ कर सकती है। ऐसा इसलिए है कि शिल्पा अधिकतर बिजनेस में पति राज कुंद्रा की पार्टनर हैं।

एक दिन में 10 लाख तक कमाती थी राज कुंद्रा की कंपनी :
एक दिन में 10 लाख तक कमाती थी राज कुंद्रा की कंपनी :जांच में सामने आया है कि राज कुंद्रा को एक दिन में कई बार 10 लाख से ज्यादा की कमाई हुई है। पोर्न फिल्म बनाने और ऑनलाइन ऐप से अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार कुंद्रा के बैंक खातों की कुछ डिटेल सार्वजनिक हुई हैं, जिससे पता चला है कि उनकी कंपनी को कई बार एक दिन में ही 50 हजार से 10 लाख रुपए तक की कमाई होती थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios