Asianet News Hindi

KRK ने उड़ाया शिल्पा शेट्टी के पति का मजाक, बोले- वो पोर्न इंडस्ट्री के राजा बनना चाहते थे

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है। एक तरहफ जहां राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई एक्ट्रेस भी राज कुंद्रा पर इल्जाम लगा चुकी हैं। 

Raj Kundra case, KRK makes fun of Shilpa Shetty husband arrested for pornography kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 21, 2021, 2:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ रहा है। एक तरहफ जहां राज कुंद्रा के पुराने ट्वीट्स वायरल हो रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कई एक्ट्रेस भी राज कुंद्रा पर इल्जाम लगा चुकी हैं। इसी बीच, KRK (कमाल राशिद खान) ने भी ट्वीट करते हुए शिल्पा शेट्टी के पति का मजाक उड़ाया है।

 

KRK ने अपने ट्वीट में लिखा- मुंबई पुलिस के मुताबिक, राज कुंद्रा पॉर्न इंडस्ट्री के राजा बनने की प्लानिंग कर रहे थे। वे पूरी दुनिया में पोर्न की लाइव स्ट्रीमिंग करना चाहते थे। वाह! क्या प्लान है। कुंद्रा भैय्या की जय हो, शिल्पा भाभी की जय हो। KRK के इस ट्वीट पर भी लोग राज कुंद्रा को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। इतना ही नहीं, लोग शिल्पा शेट्टी से भी खासे नाराज दिख रहे हैं। 

 

एक यूजर ने लिखा- सर, इन्हें एक्सपोज कीजिए और मुझे पक्का यकीन है कि शिल्पा शेट्टी भी सबकुछ जानते हुए भी नादान बन रही है। सच्चाई सामने आनी चाहिए। एक और शख्स ने कहा- बुर्ज खलीफा में शिल्पा भाभी को फ्लैट्स ऐसे ही थोड़ी गिफ्ट किए हैं। एक ने कहा- भाई इस पर भी एक रिव्यू हो जाए। 

इससे पहले राज कुंद्रा ने 2012 में एक ट्वीट किया था, जो अब काफी वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने लिखा था- ओके तो बात करते हैं पोर्न वर्सेज प्रोस्टीट्यूशन की। क्यों पैसा देकर कैमरे पर सेक्स करना लीगल है? पोर्न और वेश्यावृत्ति एक-दूसरे से अलग कैसे हो सकती हैं? 

Shilpa Shetty husband Raj Kundra arrested, his old tweets going viral kpg

ये है पूरा मामला :
मुंबई पुलिस कमिश्नर के मुताबिक, क्राइम ब्रांच ने फरवरी, 2021 में पोर्न फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक मामला दर्ज किया था। इसके बाद कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की गई थी। इस मामले में राज कुंद्रा से पहले कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन्हीं आरोपियों के बयान और सबूत के आधार पर क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच का कहना है कि Hotshot नाम की एक ऐप बनाई गई थी। इस पर पोर्न फिल्मों को रिलीज किया जाता था। पुलिस का कहना है कि इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि, राज कुंद्रा ने इन आरोपों को नकारा है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios