Asianet News HindiAsianet News Hindi

बहन और जीजा के सपोर्ट में उतरीं शमिता शेट्टी, कहा- जरूरी नहीं कि आपके भीतर की ताकत सबको दिखाई दे

पोर्न कंटेंट मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी का असर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर पर भी पड़ा है। सुपर डांसर चैप्टर 4 से बाहर होने के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्तों ने भी किनारा कर लिया है। हालांकि, इस मुश्किल वक्त में शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)   पूरी मजबूती के साथ बड़ी बहन का सपोर्ट कर रही हैं। 

Raj kundra case, Shamita Shetty came out in support of sister Shilpa and brother in law kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 29, 2021, 3:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पोर्न कंटेंट मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी का असर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर पर भी पड़ा है। सुपर डांसर चैप्टर 4 से बाहर होने के बाद अब फिल्म इंडस्ट्री में उनके दोस्तों ने भी किनारा कर लिया है। हालांकि, इस मुश्किल वक्त में शिल्पा की छोटी बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty)   पूरी मजबूती के साथ बड़ी बहन का सपोर्ट कर रही हैं। हाल ही में शमिता शेट्टी ने अपने जीजा राज कुंद्रा और बहन शिल्पा के समर्थन में एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। 

 

शमिता शेट्टी ने इस पोस्ट में लिखा- कभी-कभी आपके भीतर की ताकत किसी बड़ी लपट की तरह नहीं होती है, जो सबको दिखाई दे। यह महज एक छोटी सी चिंगारी है, जो चमकती है और ये आपको मिल गई है..बढ़ते रहो। शमिता ने आगे लिखा- आपकी ताकत को लोग किस तरह आंकते हैं, इस पर आप कंट्रोल नहीं कर सकते हैं। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, वो लोगों के उन लेंस से फिल्टर हो जाता है, जिन निजी मुद्दों से वो उस वक्त गुजर रहे होते हैं। बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते चलें। 
Raj kundra case, Shamita Shetty came out in support of sister Shilpa and brother in law kpg

बता दें कि शमिता शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत 21 साल पहले फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी। इस मूवी में उन्होंने एक अमीर और बिगड़ी हुई लड़की इशिता धनराजगिर का किरदार निभाया था। हालांकि, इस फिल्म के बाद उनकी कोई भी फिल्म खास कमाल नहीं दिखा सकी। 2009 में शमिता ने बिग बॉस में भी पार्टिसिपेट किया। वहीं, 2019 में वो एक और रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं। 

Raj kundra case, Shamita Shetty came out in support of sister Shilpa and brother in law kpg

क्या है मामला :
मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न कंटेंट मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर अश्लील कंटेंट बनाने और उन्हें Hotshots नाम के ऐप पर अपलोड करने के साथ ही कई स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस को ब्लैकमेल करने के भी आरोप हैं। राज कुंद्रा को कोर्ट ने फिलहाल 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले में कुंद्रा के खिलाफ ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटाने में लगी हुई है।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios