Asianet News HindiAsianet News Hindi

राज ठाकरे ने भी शिल्पा शेट्टी के पति के ले लिए मजे, बोले- मैं कोई कुंद्रा नहीं, जो मेरी तस्वीरें खींच रहे

अश्लील कंटेंट केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनका बयान भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। राज ठाकरे का यह बयान शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर है।

Raj Thackeray make fun of Shilpa Shetty husband Raj Kundra, by reacting to photographers kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 29, 2021, 5:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अश्लील कंटेंट केस में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों काफी चर्चा में हैं। इसी बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे उनका बयान भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। दरअसल, राज ठाकरे हाल ही में नगर निगम चुनाव की तैयारियों के लिए पुणे में अपनी पार्टी मनसे की रणनीति तैयार करने के लिए पहुंचे थे। यहां मीडियाकर्मियों ने उनकी तस्वीरें खींचना शुरू कर दीं। ये देख राज ठाकरे ने कहा- मैं कोई राज कुंद्रा हूं क्या जो मेरी तस्वीरें खींच रहे हो। हालांकि, ये बात उन्होंने मराठी में कही। 
Raj Thackeray make fun of Shilpa Shetty husband Raj Kundra, by reacting to photographers kpg

बता दें कि पोर्न फिल्मों के मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की जमानत याचिका अदालत ने खारिज कर दी है। राज कुंद्रा के वकीलों ने कोर्ट में जो दलील दीं, उनसे एस्पलेनैड कोर्ट संतुष्ट नहीं थी। राज कुंद्रा को कोर्ट ने फिलहाल 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को पोर्न कंटेंट मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। 
Raj Thackeray make fun of Shilpa Shetty husband Raj Kundra, by reacting to photographers kpg

कौन हैं राज ठाकरे : 
महाराष्ट्र की राजनीति का प्रमुख चेहरा बन चुके राज ठाकरे का जन्म बाल ठाकरे के छोटे भाई श्रीकांत ठाकरे के घर 14 जून, 1968 को हुआ था। राज ठाकरे के पिता श्रीकांत ठाकरे एक म्यूजिक डायरेक्टर थे इसलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम स्वरराज रखा था। हालांकि, राज ठाकरे को म्यूजिक से ज्यादा ताऊ बाल ठाकरे की तरह कार्टून बनाने में रुचि थी। एक बार बाल ठाकरे ने राज से कहा कि कार्टूनिस्ट बनने से पहले मैंने अपना नाम बाला साहब ठाकरे से बाल ठाकरे कर लिया था। वैसे ही तुम भी स्वरराज की जगह अपना नाम राज ठाकरे रख सकते हो।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios