मुंबई। फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले डांस मास्टर और एक्टर पंडित वीरू कृष्‍णन का शनिवार देर रात मुंबई में निधन हो गया। उनकी मौत की खबर आते ही पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई। कृष्णन ने राजा हिंदुस्तानी के अलावा 'अकेले हम अकेले तुम', 'इश्क', दूल्हे राजा, प्यार कोई खेल नहीं, मां कसम जैसी फिल्मों में अहम भूमिका निभाई थी। बॉलीवुड के कई बड़े एक्टर्स ने कृष्णन के निधन पर गहरा दुख जताया है। 

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- "हे भगवान, ये सुनकर हैरान और बेहद दुखी हूं। आपकी आत्मा को शांति मिले गुरुजी। हमें सिखाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। वहीं, प्रियंका चोपड़ा ने कृष्णन के निधन पर लिखा, "आपने मुझे डांस सिखाया। डांस को लेकर आपका रुझान और डेडिकेशन वाकई प्रभावित करने वाला था। आपने हमें न सिर्फ कथक सिखाया, बल्कि आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला। 

'बिग बॉस' 12 का हिस्सा रह चुके कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को भी कृष्णन ने डांस सिखाया था। करणवीर ने गुरूजी के साथ अपना एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "मुझे यह बताते हुए बेहद दुख हो रहा है कि मेरे प्यारे गुरुजी अब इस दुनिया को छोड़ जा चुके हैं। मैं टीचर्स डे पर उनके लिए एक पोस्ट लिखना चाह रहा था, ताकि उनका और बाकी टीचर्स का आभार प्रकट कर सकूं। लेकिन किसे मालूम था कि ये देवदूत अब कभी न लौटने के लिए चला जाएगा। हमने उनसे बहुत कुछ सीखा। बता दें कि 2016 में जब एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ से पूछा गया कि उनका फेवरेट टीचर कौन है, तो उन्होंने वीरू कृष्णन का नाम लिया था। इतना ही नहीं, कैटरीना की बहन ईसाबेल ने भी कथक मास्टर वीरू से डांस सीखा था।