Asianet News Hindi

हेल्थ चेकअप कराने अमेरिका रवाना हुए 70 साल के रजनीकांत, होंगे कई मेडिकल टेस्ट, इस दिन लौटेंगे

सुपरस्टार रजनीकांत अमेरिका रवाना हो गए। खबरों की मानें तो रजनीकांत अपना हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए हैं और कुछ हफ्तों के लिए वहीं रहेंगे। वे एक चार्टर्ड प्लेन में कतर स्थ‍ित दोहा गए हैं। कतर पहुंचने के बाद वहां से यूएस की पैसेंजर फ्लाइट लेंगे।

rajinikanth left for america for medical check up will spend few weeks there KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 20, 2021, 9:50 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) अमेरिका रवाना हो गए। खबरों की मानें तो रजनीकांत अपना हेल्थ चेकअप के लिए अमेरिका गए हैं और कुछ हफ्तों के लिए वहीं रहेंगे। उनको बीते दिनों चेन्नई एयरपोर्ट पर देखा गया था। सोशल मीडिया पर रजनीकांत और उनकी पत्नी लता की फोटो और वीडियो वायरल हो रही हैं। बता दें कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म Annaatthe की शूटिंग हैदराबाद में पूरी कर ली थी। अब वे पत्नी लता के साथ अमेरिका चले गए हैं। बताया जा रहा है कि रजनीकांत यूएस में अपने डॉक्टर्स के साथ जनरल हेल्थ चेकअप करवाएंगे। ऐसे में उन्हें कुछ हफ्ते विदेश में गुजारने पड़ेंगे। इस दौरान उनके कई टेस्ट किए जाएंगे। 


केंद्र सरकार से मांगी थी अनुमति
अपना हेल्थ चेकअप कराने अमेरिका जाने के लिए रजनीकांत ने विशेष विमान से अमेरिका की अनुमति केंद्र सरकार से मांगी थी और उन्हें परमिशन मिल गई थी। वे एक चार्टर्ड प्लेन में कतर स्थ‍ित दोहा गए हैं। कतर पहुंचने के बाद वहां से यूएस की पैसेंजर फ्लाइट लेंगे। माना जा रहा है कि रजनीकांत 8 जुलाई तक भारत वापस आ जाएंगे। बता दें कि पिछले साल दिसंबर में उन्हें ब्लड प्रेशर में दिक्कत के चलते कुछ दिन अस्पताल में भर्ती किया गया था। इसके बाद उन्होंने राजनीति से ब्रेक लेने और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने का ऐलान किया था।


लगवा चुके है कोरोना वैक्सीन
कुछ वक्त पहले रजनीकांत कोरोना वैक्सीन लगवाने की वजह से चर्चा में आ गए थे। दरअसल, जब उन्होंने वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाया था तब उनकी बेटी सौंदर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। इस फोटो में रजनीकांत सोफे पर बैठकर वैक्सीन लगवाते दिख रहे थे। सौंद्रर्या ने लिखा- हमारे थलाइवी ने भी टीका लगवा लिया है। आइए हम कोरोना वायरस के खिलाफ इस युद्ध को एक साथ लड़ते हैं और जीतते हैं।


इस फिल्म में आएंगे नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो रजनीकांत ने अपनी फिल्म अन्नात्थे में एक ग्राम अध्यक्ष के रोल में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन से कुछ महीने पहले पूरी हो चुकी थी। हालांकि, उन्होंने अभी फिल्म के लिए डबिंग नहीं की है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios