Asianet News Hindi

इंजेक्शन देख पहले तो बेहद डर गईं राखी सावंत, फिर ये काम करते हुए लगवाई वैक्सीन की पहली डोज

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फैंस के मनोरंजन का कोई मौका नहीं छोड़तीं। इन दिनों राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरोना वैक्सीन लगवाती दिख रही हैं। 

Rakhi Sawant got corona vaccine while singing a song kpg
Author
Mumbai, First Published Jun 16, 2021, 8:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने फैंस के मनोरंजन का कोई मौका नहीं छोड़तीं। इन दिनों राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कोरोना वैक्सीन लगवाती दिख रही हैं। खास बात ये है कि वैक्सीन लगवाते समय राखी सावंत अपने नए म्यूजिक वीडियो का ऐलान और प्रमोशन भी करती नजर आ रही हैं। 

 

राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पहले वो काफी डरी हुई नजर आ रही हैं। इस पर नर्स कहती हैं कि आप घबराइए नहीं, चेहरे पर स्माइल रखिए। इसके बाद राखी कहती हैं कि मेरा एक नया वीडियो रिलीज होने वाला है 'तेरे ड्रीम में मेरी एंट्री मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री। इतना कहते-कहते राखी बोलती हैं कि मुझे बहुत दुखेगा क्या? इसके बाद नर्स राखी को वैक्सीन लगाती हैं तो वो गाना गाते हुए अपनी आंखें बंद कर लेती हैं।

राखी सावंत के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। विंदू दारा सिंह ने भी राखी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- आपके हाथ में कोवीशील्ड की एंट्री। वहीं एक शख्स ने कमेंट करते हुए कहा- अब कल पता चलेगा। एक और शख्स ने पूछा- राखी मास्क कहां है? एक और शख्स बोला- जो सर्जरी करा चुकी वो इस निडल से डर रही है। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी सावंत इंडियन आइडल 12 के सेट पर पहुंची थीं। यहां राखी ने लावणी डांस कर सभी को शॉक्ड कर दिया था। मराठी लुक में राखी सावंत बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी डांस परफॉर्मेंस की सोफ‍िया हयात और विंदू दारा सिंह ने भी तारीफ की थी। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios