Asianet News Hindi

पत्नी दीपिका ने रणवीर सिंह को लगाई फटकार तो डर से बंद कर दिया आयुष्मान खुराना से लाइव चैट

कोरोना वायरस के फैलने के बाद सेलेब्स घर पर ही है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। ऐसे में रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। दोनों इस दौरान मजेदार बातें कर रहे थे। तभी अचानक रणवीर चैट छोड़कर चले गए।

Ranveer singh left live chat with Ayushmann khurrana know why he left the live chat KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 6, 2020, 1:54 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना वायरस के फैलने के बाद सेलेब्स घर पर ही है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। ऐसे में रणवीर सिंह और आयुष्मान खुराना हाल ही में इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। दोनों इस दौरान मजेदार बातें कर रहे थे। तभी अचानक रणवीर चैट छोड़कर चले गए। इसकी वजह हैं दीपिका पादुकोण। दरअसल, दीपिका पादुकोण ने रणवीर को जोर से डांट दिया, जिसके बाद उन्हें चुपचाप लाइव चैट से बाय कहकर जाना पड़ा था। 

सोकर उठे थे रणवीर

बॉलीवुड सेलेब्स लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिता रहे हैं। आयुष्मान खुराना का इंस्टाग्राम लाइव सेशन काफी मजेदार रहा। रणवीर सोकर उठे थे और दोनों लॉकडाउन में लंबे हो रहे बालों पर चर्चा करने लगे। तभी रणवीर और आयुष्मान चैट सेशन में जोर-जोर से बातें करने लगे। इसके बाद रणवीर को चैट सेशन छोड़ना पड़ा।

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखने के लिए मिल रहा हा कि रणवीर आयुष्मान से अचानक बाय बोलने लगते हैं। आयुष्मान बोलते हैं कि किसको बाय बोल रहे हैं तो वह बताते हैं, 'तेरी भाभी डांट रही हैं, कह रही हैं मैं जूम कॉल कर रही हूं चिल्ला मत।' आखिर में वह आयुष को 'आई लव यू' भी बोलते हैं।

बहरहाल, अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुषमान खुराना अमिताभ बच्चन के साथ 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे वहीं, रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83' होगी। इस मूवी में दीपिका पादुकोण शादी के बाद पहली बार रणवीर सिंह के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इससे पहले दीपिका 'छपाक' में दिखी थीं।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios