Asianet News HindiAsianet News Hindi

83 Song Lehra Do: रणवीर सिंह का पहला सॉन्ग रिलीज, हार के बाद जीत के लिए प्रेरणा देता है यह गाना

83 Song Lehra Do: दो मिनट आठ सेकंड के इस गाने की शुरुआत में दिखाया गया है कि कैसे भारत को 1983 के वर्ल्ड कप के शुरुआती दौर में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया का स्पोर्ट करने गए दर्शक कितनी उम्मीद भरे नजरों से उन्हें देख रहे थे। 

Ranveer singh movie 83 new song lehra de out extremely motivating and patriotic track NTP
Author
Mumbai, First Published Dec 6, 2021, 8:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. रणवीर सिंह (Raveer Singh) की फिल्म '83'का पहला सॉन्ग रिलीज हो गया है। 'लहरा दो' (Lahra Do) देशभक्ति ट्रैक को वीडियो के साथ जारी किया गया है। इस गाने में अरिजीत सिंह (arijit singh) की आवाज है। इस गाने को सुनकर देशभक्ति का जज्बा जाग उठेगा। बेहद ही भावुक करने वाले गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। '83' मूवी  1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है। इस गाने को देखकर आपको उस क्षण की तस्वीर महसूस होगी।

दो मिनट आठ सेकंड के इस गाने की शुरुआत में दिखाया गया है कि कैसे भारत को 1983 के वर्ल्ड कप के शुरुआती दौर में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। टीम इंडिया का स्पोर्ट करने गए दर्शक कितनी उम्मीद भरे नजरों से उन्हें देख रहे थे। एक बच्चे ने कैसे पूरे टीम इंडिया को जीत के लिए प्रेरित किया।  दरअसल, 'लहरा दो' के गाने में भारत और जिम्बाब्वे के बीच मैच को दिखाया गया है। एक-एक करके भारत के सभी खिलाड़ी आउट होकर वापस पवेलियन की तरफ लौट रहे हैं। वहीं, एक बच्चा कपिल देव से कह रहा है कि वह भारत का मैच देखने नहीं आएगा क्योंकि उसके पापा कहते हैं कि भारत हमेशा मैच हारता है। 

गाने के जरिए टीम इंडिया के मनोदशा को दिखाया गया

बच्चे की बात सुनकर कपिल देव के अंदर जीतने का जुनून हो जाता है। गाने में भारतीय क्रिकेट टीम का ड्रेसिंग रूम और खिलाड़ी के अंदर चल रही भावनाओं को भी बखूबी दिखाया है।यह गाना एक भावनात्मक यात्रा है जो 83 के क्रिकेट विश्व कप के माध्यम से उनकी यात्रा से रूबरू करवाएगा। 

इन स्टार कास्ट के जरिए विश्वकप के सफर को दिखाया जाएगा

बता दें कि 83 में रणवीर सिंह फिल्म कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी नजर आएंगे।  दीपिका पादुकोण फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

इस दिन फिल्म होगी रिलीज

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 को रिलीज किया जाएगा।  24 दिसंबर 2021 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में रिलीज होने वाली है। फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

और पढ़ें:

KATRINA VICKY WEDDING: राजस्थान जाने से पहले यूं दिखीं कैटरीना कैफ, इस अंदाज में नजर आई दूल्हा विक्की कौशल

Katirna kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से 3 दिन पहले बेहद खूबसूरत लिबास में दिखीं विक्की की दुल्हनिया

KATIRNA VICKY KAUSHAL MARRIAGE:शादी के लिए रवाना होने से पहले कुछ यूं दिखे कैट-विक्की, स्माइल करते हुए दिए पोज

Katirna-Vicky Kaushal Marriage: विक्की कौशल कैटरीना को मानते हैं अपना फिल्मी गुरु, एक्टर ने खोला था राज

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios