Asianet News Hindi

अजय देवगन की अगली फिल्म 'त्रिभंग' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

फिल्म में एक्ट्रेस काजोल, मिथिला पालकर, तन्वी आज़मी और कुणाल रॉय कपूर हैं, काजोल पहली बार डिजिटल मीडियम के लिए काम करेंगी।

Renuka Shahne directed movie to get released on Netflix.
Author
Mumbai, First Published Oct 10, 2019, 7:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अजय देवगन की अगली फिल्म 'त्रिभंग' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अभिनेत्री रेणुका शहाणे द्वारा निर्देशित फिल्म 'त्रिभंग' तीन पीढ़ियों की कहानी है। इस फिल्म का नाम ओडिसी नृत्य मुद्रा से लिया गया है। यह फिल्म विशेष रूप से नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगी।

फिल्म में एक्ट्रेस काजोल, मिथिला पालकर, तन्वी आज़मी और कुणाल रॉय कपूर हैं। काजोल पहली बार डिजिटल मीडियम के लिए काम करेंगी। अजय देवगन, सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के एल्केमी फिल्म्स और बन्नीजय आसिया के साथ मिलकर अपने बैनर अजय देवगन फिल्म्स के तले यह फिल्म बना रहे हैं।

फिल्म मुंबई के एक परिवार की तीन महिलाओं पर आधारित है
अजय ने एक इंटरव्यू में बताया कि हम फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज करने को लेकर बहुत उत्साहित हैं। हम अब एक अच्छी कहानी वाली फिल्म को बेहतरीन ढंग से अधिक दर्शकों तक पहुंचाएंगे। मुंबई पर आधारित इस फिल्म की कहानी 1980 से लेकर अभी तक के एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों की महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

'त्रिभंग' एक ओडिसी नृत्य मुद्रा है जो इस फिल्म के पात्रों की तरह अलग रह कर भी जुड़ी हुई होती है। फिल्म में नयन, अनु और माशा के किरदार में काजोल, मिथिला पालकर और तन्वी आज़मी होंगे।

रेणुका ने कहा "नेटफ्लिक्स के साथ इस फिल्म पर काम शुरू करना चाहती हूं" 
रेणुका शहाणे ने फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा “हमारे पास अच्छे कलाकार और बेहतरीन कहानी है और मैं नेटफ्लिक्स के साथ इस फिल्म पर काम शुरू करना चाहती हूं।” नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल के निदेशक आशीष सिंह ने कहा, "यह एक बहुत ही रोमांचक स्क्रिप्ट है। रेणुका शहाणे एक बेहतरीन लेखिका हैं। सिद्धार्थ पी मल्होत्रा क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। हम सोच रहे थे किसे इस फिल्म में कलाकार के तौर पर चुनें और अचानक हमने सोचा कि काजोल सही रहेंगी। वह इसके लिए राजी हो गईं।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios