Asianet News Hindi

Rhea Chakraborty के साथ सामने आई रोडीज फेम राजीव की ऐसी फोटो, उड़ा मजाक तो किया ये काम

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में मुख्य आरोपी रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हाल ही में रोडीज (Roadies) फेम राजीव (Rajiv) के साथ नजर आईं। राजीव ने सोशल मीडिया पर रिया के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वो राजीव को गले लगाती दिख रही हैं। 

Rhea Chakraborty Photo Viral with Roadies Fame Rajiv Gone Viral KPG
Author
Mumbai, First Published Jan 8, 2021, 6:41 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में मुख्य आरोपी रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) हाल ही में रोडीज (Roadies) फेम राजीव (Rajiv) के साथ नजर आईं। राजीव ने सोशल मीडिया पर रिया के साथ एक फोटो शेयर की, जिसमें वो राजीव को गले लगाती दिख रही हैं। इस फोटो के साथ राजीव ने लिखा- माय गर्ल। हालांकि जैसे ही ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई और लोग तरह-तरह के सवाल उठाने लगे तो राजीव ने इसे फौरन डिलीट कर दिया। 

 

बाद में राजीव ने रिया चक्रवर्ती के साथ वाली फोटो डिलीट करते हुए लिखा- मुझे लगता है कि मैंने अपनी एक पोस्ट में शब्दों के गैरजिम्मेदाराना चुनाव के चलते अपनी परेशानी बढ़ा ली है। राजीव ने आगे लिखा- रिया मेरी बहुत अच्छी और पुरानी दोस्त है और मैं उससे फिर से मिलकर बहुत खुश हूं। मैं चाहता हूं कि वो हमेशा खुश रहे। 

 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती कुछ दिनों पहले मुंबई में अपने भाई के साथ अपने लिया एक नया घर ढूंढती नजर आई थीं। फोटोग्राफर्स ने जब उनकी तस्वीरें खींची तो रिया ने कहा था कि प्लीज उनका पीछा न करें। जेल से जमानत पर छूटने के बाद से ही रिया और उनका परिवार मीडिया से दूरी बनाए हुए है। 

Rajiv Lakshman Deletes Pic with Rhea Chakraborty, Here's Why

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिया चक्रवर्ती के जेल से छूटने के बाद हाल ही में डायरेक्टर रूमी जाफरी ने कहा था कि रिया 2021 में बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। रिया इससे पहले सोनाली केबल, जलेबी, मेरे डैड की मारुति जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios