Asianet News Hindi

Shakeela Trailer Out : एडल्ट स्टार के रोल में छा गई ऋचा चड्ढा, 'कालीन भैया' ने भी दिखाया अपना दम

ऋचा चड्ढा (richa chaddha) की अपकमिंग फिल्म शकीला (film shakeela) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक बायोप‍िक फ‍िल्‍म है, ज‍िसमें ऋचा एक एडल्‍ट स्‍टार शकीला के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में शकीला की जिंदगी में आए उतार- चढ़ावों को दिखाया गया है कि वो किस तरह जमीन से उठकर ऊंचाईंयां छूती हैं और बाद में उसकी जिंदगी कैसे पलट जाती है। ऋचा ने दमदार एक्टिंग की है जो ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है, वेब सीरिज में कालीन भैया का रोल प्ले करने वाले पंकज त्रिपाठी (pankaj tripathi) ने भी शानदार अभिनय किया है।

richa chaddha and pankaj tripathi starrer film shakeela trailer out movie will release on 25 december KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 16, 2020, 1:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऋचा चड्ढा (richa chaddha) की अपकमिंग फिल्म शकीला (film shakeela) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक बायोप‍िक फ‍िल्‍म है, ज‍िसमें ऋचा एक एडल्‍ट स्‍टार शकीला के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में शकीला की जिंदगी में आए उतार- चढ़ावों को दिखाया गया है कि वो किस तरह जमीन से उठकर ऊंचाईंयां छूती हैं और बाद में उसकी जिंदगी कैसे पलट जाती है। ऋचा ने दमदार एक्टिंग की है जो ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है, वेब सीरिज में कालीन भैया का रोल प्ले करने वाले पंकज त्रिपाठी (pankaj tripathi) ने भी शानदार अभिनय किया है। बता दें कि शकीला इतनी फेमस थी कि उनकी फिल्में सिंहली और चीनी सहित कई भाषाओं में रिलीज हुईं, उन्होंने साउथ के  सुपरस्टार्स को कड़ी टक्कर दी। कई बार मेकर्स शकीला की फिल्म के सामने किसी भी फिल्म को रिलीज करने के लिए दो बार सोचते थे। फिल्म के डायरेक्टर  इंद्रजीत लंकेश है। शकीला 25 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


लंकेश का कहना है- मुझे खुशी है कि हमारे निर्माता फिल्म को इतने बड़े रूप से रिलीज कर रहे हैं, मुझे यह विश्वास दिलाता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो बड़े पैमाने पर लोगों से अपील करेगी। इतनी भाषाओं में फिल्म रिलीज करना महत्वपूर्ण था क्योंकि यही शकीला की शक्ति है। बता दें कि फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। 1000 स्क्रीन के करीब फिल्म को रिलीज करने की योजना हैं, जो कि भारत में महामारी के बाद रिलीज होने वाली किसी भी फिल्म के लिए सबसे बड़ी और उच्चतम होगी। फिल्म को सैमिस मैजिक सिनेमा मोशन पिक्चर प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत और निर्मित किया गया है। इसे यूएफओ द्वारा डिस्ट्रीब्यूट किया गया है। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios