Asianet News Hindi

ऋषि कपूर के निधन पर सलमान ने मांगी माफी, बोले 'कहा सुनी माफ करना'

ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। हर कोई दुख जता रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, मधुर भंडारकर, आमिर खान और अनुष्का शर्मा के अलावा तमाम स्टार्स ने शोक व्यक्त किया है। 24 घंटे में एक साथ दो दिग्गजों को खोने से अमिताभ बच्चन को बड़ा झटका लगा है।

Rishi kapoor death Salman khan apologize to him know the full metter KPY
Author
Mumbai, First Published Apr 30, 2020, 4:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ऋषि कपूर के निधन के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर है। हर कोई दुख जता रहा है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है। अमिताभ बच्चन से लेकर अक्षय कुमार, मधुर भंडारकर, आमिर खान और अनुष्का शर्मा के अलावा तमाम स्टार्स ने शोक व्यक्त किया है। 24 घंटे में एक साथ दो दिग्गजों को खोने से अमिताभ बच्चन को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वो पूरी तरह से अब टूट गए हैं। ऐसे में सलमान खान ने भी दुख जताया और उनसे माफी मांगी है।

सलमान ने किया ये ट्वीट

सलमान खान ने ऋषि कपूर के निधन पर शोक जताया और अपने किए बर्ताव की माफी भी मांगी। सलमान खान ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा, 'रेस्ट इन पीस चिंटू सर...कहा सुना माफ, ईश्वर परिवार और दोस्तों को इस दुख को सहने की हिम्मत दे। शांति दे।'

 

सलमान और ऋषि के बीच ऐसे बढ़ी दूरियां 

बता दें, सलमान और ऋषि कपूर के बीच कुछ वक्त से संबंध कुछ ठीक नहीं थे। दोनों के बीच दूरी एक्ट्रेस सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में आई। बताया जाता है कि वहां, सलमान ने ऋषि कपूर को देखकर हाय-हैलो भी नहीं कहा था। यह देख ऋषि कपूर गुस्से से भड़क गए और उनका सलमान की भाभी यानी सोहेल खान की वाइफ सीमा खान से झगड़ा हो गया था।

सलमान को यह बात नागवार गुजरी। उस वक्त एक इंटरव्यू के दौरान सलमान ने ऋषि कपूर का नाम लिए बिना कहा था कि अगर कोई लगातार उनकी या उनके परिवार के सदस्य की बेइज्जती करते रहेंगे तो वो भी उसे कभी इज्जत नहीं देंगे। सलमान ने आगे कहा था कि इंडस्ट्री में 1-2 परिवार ऐसे हैं जिनसे उन्हें बदले में कभी इज्जत और प्यार नहीं मिला। उस इंटरव्यू में सलमान ने कहा था कि इंडस्ट्री के कुछ लोगों का उनके घर में कभी भी स्वागत नहीं किया जाएगा।

सलमान लेते रहते थे ऋषि कपूर का हाल-चाल 

सलमान और ऋषि कपूर के रिश्ते को लेकर कहा जा रहा था कि बाद में सुधार होने लगा था। ऋषि कपूर जब कैंसर के इलाज के लिए न्यू यॉर्क में थे, तो उस वक्त वह लगातार ऋषि कपूर की हेल्थ से जुड़ी जानकारी लेते रहते थे। वैसे कहा तो यह भी जाता है कि ऋषि कपूर और सलमान के बीच कड़वाहट काफी पहले से थी। यह बात तब की है जब ऋषि के बेटे रणबीर फिल्मों से दूर थे। उन दिनों रणबीर उसी क्लब में पार्टी कर रहे थे, जिसमें सलमान खान अपने दोस्तों के साथ थे। उस वक्त किसी बात पर दोनों के बीच झगड़ा हुआ। बात इतनी बढ़ी कि सलमान ने रणबीर को चांटा मार दिया। बताया जाता है कि इस घटना पर ऋषि कपूर सलमान पर बहुत भड़के थे।

रिश्तों में तब और कड़वाहट आई, जब कटरीना कैफ ने सलमान खान से ब्रेकअप कर लिया और रणबीर को डेट करने लगीं। हालांकि, अब सलमान और कटरीना अच्छे दोस्त हैं, लेकिन ऋषि कपूर के साथ सलमान का रिश्ता खट्टा-मीठा ही रहा।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios