Asianet News HindiAsianet News Hindi

पति का हाथ थामे नजर आई 32 साल की एक्ट्रेस तो लोगों ने पूछा, क्या ये फिर प्रेग्नेंट है

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात हैदराबाद में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के टेस्ट शूट के दौरान हुई थी। दोनों एक-दूसरे के को-स्टार थे। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें इग्नोर कर दिया था।

Riteish deshmukh Spotted With Wife Genelia users asked is she pregnant
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2019, 4:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'मरजावां' की सक्सेस पार्टी में रितेश देशमुख पत्नी जेनेलिया के साथ पहुंचे। इस मौके पर जेनेलिया यलो कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और रितेश पत्नी का हाथ थामे नजर आए। जेनेलिया को इस ड्रेस में देखकर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के कयास लगाने लगे। एक शख्स ने लिखा- क्या ये फिर से प्रेग्नेंट है। वहीं एक और यूजर ने पूछा- ये तो प्रेग्नेंट वुमन लग रही है। बता दें कि जेनेलिया दो बच्चों की मां हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#riteshdeshmukh #geneliadeshmukh #sidharthmalhotra celebrates with their team 👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Nov 21, 2019 at 11:26am PST

 

ऐसे हुई थी रितेश-जेनेलिया की पहली मुलाकात : 
रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की पहली मुलाकात हैदराबाद में फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के टेस्ट शूट के दौरान हुई थी। दोनों एक-दूसरे के को-स्टार थे। जेनेलिया जब पहली बार रितेश से एयरपोर्ट पर मिलीं तो उन्हें इग्नोर करती रहीं। वे अपनी मां के साथ थीं। दरअसल, रितेश के पिता विलासराव देशमुख उस समय महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री थे। इसलिए जेनेलिया को लगा कि रितेश भी नेता ही होंगे, लेकिन जब वे उनसे मिलीं और उन्होंने अपने परिवार वालों के प्रति उनके दिल में सम्मान देखा तो वे बहुत प्रभावित हुईं।

10 साल तक एक-दूसरे को किया डेट : 
शूटिंग के बाद रितेश ने कई दिनों तक जेनेलिया को मिस किया। फिर दोनों की फोन पर बातें होने लगीं। दोनों अक्सर कॉफी हाउस में मिलते और घंटों बतियाते। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। करीब 10 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद फरवरी, 2012 में दोनों ने शादी कर ली। 

दो बच्चों की मां हैं जेनेलिया : 
कपल के दो बेटे हैं। बड़े बेटे रियान का जन्म 25 नवंबर, 2014 को हुआ। वहीं दूसरे बेटे राहिल का जन्म 1 जून 2016 को हुआ। जेनिलिया शादी के बाद फिल्मों से कुछ दूर हैं और फैमिली को ही अपना पूरा वक्त दे रही हैं। वहीं रितेश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हालिया रिलीज 'हाउसफुल 4' और 'मरजावां' में नजर आ चुके हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios