Asianet News Hindi

5 महीने से कुछ नहीं कमाया, फिर भी घर का सामान बेच 100 परिवारों की मदद कर रहा ये एक्टर

कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप हो गई है। करीब ढाई महीने से काम न मिलने की वजह से कई टीवी स्टार्स आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। यहां तक कि कई ने तो खुदकुशी जैसा आत्मघाती कदम उठाने में भी कोई गुरेज नहीं किया। हाल ही में एक्टर रोनित रॉय ने फिल्म इंडस्ट्री के बुरे दौर को लेकर बात की।

Ronit Roy helping 100 families by selling household items KPG
Author
Mumbai, First Published Jun 4, 2020, 5:04 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप हो गई है। करीब ढाई महीने से काम न मिलने की वजह से कई टीवी स्टार्स आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं। यहां तक कि कई ने तो खुदकुशी जैसा आत्मघाती कदम उठाने में भी कोई गुरेज नहीं किया। हाल ही में एक्टर रोनित रॉय ने फिल्म इंडस्ट्री के बुरे दौर को लेकर बात की। रोनित के मुताबिक, इस साल जनवरी से लेकर अब तक मैंने भी कोई कमाई नहीं की है। मेरा एक छोटा सा बिजनेस है, जो चल रहा था लेकिन मार्च से वो भी बंद हो गया। 

After The Adalat Actor Ronit Roy Will Now Lawyer In This Famous ...

रोनित ने आगे कहा, मेरे पास जो कुछ भी है मैं उसे बेचकर 100 परिवारों की मदद कर रहा हूं। मैं कोई बहुत अमीर नहीं हूं लेकिन मैं तब भी अपने स्तर पर मदद करने की कोशिश कर रहा हूं। रोनित का कहना है कि इन प्रोडक्शन हाउसेज और चैनलों को भी कुछ करना चाहिए जिनके बड़े और चमकदार ऑफिस दूर से ही दिखते हैं।

Birthday Special Ronit Roy Unknown Facts About Struggle Life ...

रोनित रॉय के मुताबिक, फिल्म इंडस्ट्री में 90 दिन बाद पेमेंट का नियम है। जब हम कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो उसमें यह बात क्लियर होती है कि पेमेंट 90 दिन बाद मिलेगा। लेकिन ऐसे समय में जब सबका काम रुका हुआ है तो प्रोडक्शन हाउस को समझना चाहिए कि लोगों को अपने रोजाना के खर्चों के लिए तो पैसों की जरूरत पड़ेगी। 

Ronit Roy struggling days: Ronit Roy have to support 100 families ...

रोनित ने लॉकडाउन में काम न मिलने पर सुसाइड जैसा कदम उठाने वाले लोगों के बारे में कहा, खुद को खत्म कर लेना किसी समस्या का हल नहीं है। मेरी पहली फिल्म 'जान तेरे नाम' 1992 में रिलीज हुई थी जो कि ब्लॉकबस्टर थी। लेकिन उसके छह महीने बाद मुझे काम के लिए एक कॉल नहीं आया। मैं 4 साल घर बैठा रहा, लेकिन मैंने सुसाइड नहीं की।
पैसों की तंगी की वजह से अपनी जान ले लेना कोई हल नहीं है। 

Ronit Roy demonstrates how to make mask using T-shirt- The New ...

बता दें कि रोनित रॉय खुद सिक्युरिटी कंपनी चलाते हैं। उनकी कंपनी का नाम है- Ace सिक्युरिटी एंड प्रोटेक्शन एजेंसी। यह अमिताभ, सलमान, शाहरुख, आमिर समेत कई सेलेब्स को सिक्युरिटी मुहैया करा चुकी है। शुरुआत में रोनित खुद बॉडीगार्ड की तरह बिग बी और आमिर को प्रोटेक्ट करते नजर आते थे। अब उनके सिक्युरिटी फर्म के ही युवराज घोरपड़े प्रोटेक्ट करते हैं।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios