Asianet News Hindi

सुशांत की मौत के मामले में नाम आने पर इस फिल्म से हटाई गईं सैफ की बेटी, उनकी जगह लिया इस एक्ट्रेस को

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में ड्रग्स एंगल से हुई जांच के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा (Sara Ali Khan) का नाम आने के बाद सोशल मीडिया में उनका जमकर विरोध हुआ था। नेपोटिज्म के साथ ही साथ इसका असर सारा अली खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है।

Saif Ali Khan Daughter Sara Dropped From Tiger Shroff Starrer Heropanti 2 kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 17, 2020, 6:16 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) डेथ केस में ड्रग्स एंगल से हुई जांच के बाद सैफ अली खान की बेटी सारा (Sara Ali Khan) का नाम आने के बाद सोशल मीडिया में उनका जमकर विरोध हुआ था। नेपोटिज्म के साथ ही साथ इसका असर सारा अली खान की प्रोफेशनल लाइफ पर भी देखने को मिल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स कॉन्ट्रोवर्सी में नाम आने के बाद सारा को टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती 2' से निकाल दिया गया है। बताया जा रहा है कि फिल्म में अब उनकी जगह 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की एक्ट्रेस तारा सुतारिया को ले लिया गया है।
Saif Ali Khan is all praise for daughter Sara Ali Khan after watching  'Kedarnath'

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, ड्रग्स मामले में सारा का नाम आने के फौरन बाद उन्हें 'हीरोपंती' से हटा दिया गया था। 'स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2' में साथ काम कर चुकीं तारा सुतारिया टाइगर की अच्छी दोस्त हैं। इसलिए टाइगर ने प्रोड्यूसर्स को उन्हें कास्ट करने के लिए कहा। आउटसाइडर होने के नाते तारा सुतारिया सारा का सही रिप्लेसमेंट नजर आईं। ऐसे में मेकर्स ने तारा को सारा अली खान का बेहतर विकल्प माना है। 

Tara Sutaria & Aadar Jain Make Their Relationship Official, Know Everything  About Their Affair

साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंड संस के बैनर तले बन रही 'हीरोपंती 2' का डायरेक्शन अहमद खान कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही यूएई में शुरू होगी। फिल्म अगले साल 16 जुलाई 2021 को रिलीज हो सकती है।

Tiger Shroff reunites with 'SOTY 2' co-star Tara Sutaria for 'Heropanti 2'

सारा अली खान की बात करें तो उनकी अगली फिल्म 'कुली नं. 1' है, जो 2 दिसंबर को क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। डेविड धवन के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 1995 में आई गोविंदा-करिश्मा स्टारर कुली नंबर वन का रीमेक है। इस फिल्म के अलावा सारा अली खान अक्षय कुमार और धनुष स्टारर 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी, जिसका डायरेक्शन आनंद एल रॉय कर रहे हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios