Asianet News HindiAsianet News Hindi

फिर एक्शन मोड नजर आएंगे सलमान खान, हाथ लगा एक बड़ा प्रोजेक्ट, इस डायरेक्टर ने की है खास प्लानिंग

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों बंटोर रहे है। फिलहाल वे इस फिल्म की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच खबर आई है कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर उन्हें लेकर एक बिग फिल्म प्लान कर रहे है।

salman khan and director ali abbas zafar to reunite for big budget action film here is detail KPJ
Author
First Published Sep 16, 2022, 7:31 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) और डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की जोड़ी जब-जब साथ आई सुपरहिट साबित हुई। दोनों ने मिलकर सुल्तान (Sultan), टाइगर जिंदा है (Tiger Zinda Hai) और भारत (Bharat) में किया और तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। वहीं, सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो एक फिर दोनों साथ आ सकते है। कहा जा रहा है जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है। फिलहाल वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और जल्द ही इसे लेकर सलमान से मुलाकात करेंगे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने एक बिग बजट फिल्म की प्लानिंग की है, जिसे वह सलमान के साथ करना चाहते है। यह एक जबरदस्त एक्शन होगी। बता दें कि जफर अपने पहले के कमिटमेंट की वजह से यश राज फिल्म्स की एक्शन-थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को डायरेक्ट नहीं कर पाए, हालांकि, वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।


टाइगर 3 को लेकर एक्साइटेड जफर
अली अब्बास जफर ने कहा इंटरव्यू के दौरान कहा- अपने प्लान वर्क कमिटमेंट के कारण मैं यशराज की टाइगर 3 डायरेक्ट नहीं कर पाया लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। इस फिल्म में काफी मजा आने वाला है। आपको बता दें कि जफर ने सलमान की टाइगर जिंदा है डायरेक्ट की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अरब कंट्री में हुई थी। वहीं, बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म जोगी आने वाली है। दिलजीत दोसांझ वाली ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां कर रहे है, जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी। वे शाहिद कपूर को लेकर भी एक फिल्म बना रहे है, जिसका अभी टाइटल तय नहीं हुआ है।


सलमान खान की अपकनिंम फिल्में
सलमान खान का फिलहाल पूरा फोकस फिल्म किसी का भाई और किसी की जान को पूरा करने में है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में है। इसके अलावा सलमान अनीज बज्मी की फिल्म नो एंट्री में एंट्री में भी नजर आएंगे। खबर है कि सलमान इस फिल्म की भी शूटिंग जल्दी ही शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के तीनों लीड स्टार्स ट्रीपल रोल में नजर आएंगे और यहीं वजह है कि फिल्म में 9 हीरोइनें होगी। इसके अलाव किक 2, बजरंगी भाईजान 2, गॉडफादर, धाक जैसी फिल्मों में नजर आने वाले है।

 

ये भी पढ़ें
108 दिन में मिलेगा SEX-सस्पेंस-थ्रिलर का डबल डोज, 1900 Cr की ये फिल्म आ रही सबकी नाक में दम करने 

SEX लाइफ पर वरुण धवन ने दिए TIPS, बताए पत्नी को खुश रखने के 3 प्वाइंट, खोला बेडरूम सीक्रेट

TOP 5 फिल्में जिसने की Weekend पर तगड़ी कमाई, ब्रह्मस्त्र लिस्ट से OUT, इन 3 स्टार्स के भी अते-पते नहीं

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

बिना पैंट के कार से उतरते ही मलाइका अरोड़ा की शर्ट ने दिया धोखा, बार-बार संभलना पड़ा हाथों से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios