Asianet News Hindi

सलमान खान और उनकी फैमिली का कोरोना टेस्ट आया नेगेटिव, करेंगे बिग बॉस के वीकेंड का वार की शूटिंग

कोरोना (corona) का कहर अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस की चपेट में अभी भी लोग आ रहे हैं। इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि सलमान खान (salman khan) के पर्सनल ड्राइवर और उनके दो हाउस स्टाफ को कोरोना हो गया है। इस जानकारी के मिलते ही सलमान और उनका परिवार आइसोलेशन में चला गया। लेकिन सलमान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और उनके परिवार ने कोरोना टेस्ट कराया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

salman khan and his family covid 19 test comes negative bigg boss 14 weekend ka vaar will be shoot KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2020, 5:57 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना (corona) का कहर अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इस वायरस की चपेट में अभी भी लोग आ रहे हैं। इसी बीच पिंकविला की एक रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि सलमान खान (salman khan) के पर्सनल ड्राइवर और उनके दो हाउस स्टाफ को कोरोना हो गया है। इस जानकारी के मिलते ही सलमान और उनका परिवार आइसोलेशन में चला गया। लेकिन सलमान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर भी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान और उनके परिवार ने कोरोना टेस्ट कराया और सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इस बात की जानकारी द खबरी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर के जरिए दी है। उन्होंने यह भी बताया है कि सलमान बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार की शूटिंग भी करेंगे। 


जैसी ही यह खबर आई कि सलमान के ड्राइवर और उनके घर के दो स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, तभी से फैंस सलमान और उनके परिवार के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे थे। बता दें कि स्टाफ के सदस्य को बॉम्बे अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रों के मुताबिक सलमान ने यह भी सुनिश्चित किया है कि उनके स्टाफ को इस वायरस के दौरान अच्छा इलाज मिले।

Salman khan isolate himself as his driver found corona positive
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग पूरी की है। मेकर्स फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ है। वहीं, वे शुक्रवार को अपने विवादित शो बिग बॉस के वीकेंड का वार की शूटिंग करेंगे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios