Asianet News Hindi

लताड़ पड़ने के बाद भी सलमान खान ने की फैन्स से गुजारिश, बोले- दुख के पल में सुशांत के परिवार का साथ दें

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में पुलिस नामी प्रोडक्शन हाउस और फेमस सेलिब्रिटीज से भी पूछताछ करने के मूड में हैं। सुशांत के फैन्स ने सलमान खान, करन जौहर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्म्स तक पर निशाना साधा है। इस सेलेब्स को सोशल मीडिया पर भी खूब लताड़ पड़ी है। इसी बीच सलमान खान ने ट्वीट कर फैन्स से अपील की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'मैं अपने सभी फैन्स से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।'

salman khan appeals to his fans support sushant singh rajput family KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 21, 2020, 12:34 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मामला दिन-ब-दिन और गर्माता ही जा रहा है। मुंबई पुलिस इस मामले में उनके करीबी और जानने वालों के बयान ले रही है। उनकी मौते से जुड़े कुछ अहम सुराग भी पुलिस के हाथ लगे हैं। पुलिस नामी प्रोडक्शन हाउस और फेमस सेलिब्रिटीज से भी पूछताछ करने के मूड में हैं। सुशांत के फैन्स ने सलमान खान, करन जौहर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा से लेकर संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्म्स तक पर निशाना साधा है। इस सेलेब्स को सोशल मीडिया पर भी खूब लताड़ पड़ी है। इसी बीच सलमान खान ने ट्वीट कर फैन्स से अपील की है।


सलमान खान ने की अपील
सुशांत सिंह की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर लोग करन जौहर और सलमान खान सहित बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को ट्रोल कर रहे हैं। अब सलमान ने ट्विटर पर अपने फैंस से अपील की है कि वे सुशांत के परिवार का साथ दें और उनके फैंस का समर्थन करें। बता दें कि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोगों ने उनके प्रति शोक व्यक्त किया जबकि कई लोगों ने कहा कि सुशांत को जब जरूरत थी, तब बॉलीवुड ने उनकी कोई मदद नहीं की। इसके लिए कई सेलेब्स को जिम्मेदार ठहराया है।


सलमान ने लिखा
सलमान खान ने ट्विटर पर अपने फैंस से कहा है कि वह सुशांत के फैंस के समर्थन करें। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- 'मैं अपने सभी फैन्स से अपील करता हूं कि वो सुशांत के फैन्स के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस संकट की घड़ी में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।'


छानबीन कर रही पुलिस
रिपोर्ट्स की मानें तो उनके घर से पुलिस ने 5 डायरी और कुछ अहम कागजात बरामद किए हैं। इसी के साथ कुछ ऐसे डॉक्यूमेंट भी मिले है, जिससे पता चला है कि उनको कुछ फिल्में ऑफर हुई थी लेकिन बाद में वो उन फिल्मों का हिस्सा नहीं थे। मुंबई पुलिस इस मामले में गहराई से जांच-पड़ताल करने वाली है। बता दें कि सुशांत ने कुछ दिन पहले अपने घर में फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया था। उसके बाद से ही कुछ सेलेब्स ने बॉलीवुड के काले सच्च को उजागर करना शुरू किया।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios