Asianet News Hindi

TRP: सलमान के बिग बॉस और अमिताभ के केबीसी को टॉप-5 में भी नहीं मिली जगह, इन सीरियल्स ने मारी बाजी

ड्रग स्कैंडल के खुलासे के बाद से ही लोग बॉलीवुड से काफी नाराज चल रहे हैं। खासकर इस मामले पर कुछ न बोलने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर लोगों का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। ये बात हम नहीं, बल्कि बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी टीआरपी रेटिंग बता रही है।

Salman Khan Bigg Boss and Amitabh Bachchan KBC Failed to impress Audience KPG
Author
Mumbai, First Published Oct 16, 2020, 6:59 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। ड्रग स्कैंडल के खुलासे के बाद से ही लोग बॉलीवुड से काफी नाराज चल रहे हैं। खासकर इस मामले पर कुछ न बोलने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) को लेकर लोगों का गुस्सा साफ नजर आ रहा है। ये बात हम नहीं, बल्कि बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) द्वारा जारी टीआरपी रेटिंग बता रही है। इस रेटिंग के मुताबिक, सलमान के शो 'बिग बॉस' और अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' को टॉप-5 में भी जगह नहीं मिली है। बता दें कि बार्क द्वारा जारी की गई टीवी शोज की ये टीआरपी रेटिंग्स 3 अक्टूबर से 9 अक्टूबर तक की है। 

बीएआरसी की टॉप शोज की टीआरपी लिस्ट।

टॉप-5 में इन सीरियल्स को मिली जगह :
बार्क द्वारा जारी ताजा रेटिंग के मुताबिक पिछले बार की तरह इस बार भी 'कुंडली भाग्य' टीआरपी में पहले नंबर पर है। वहीं दूसरे नंबर पर मिथुन चक्रवर्ती की बहू का सीरियल 'अनुपमा' है। अनुपमा को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। तीसरे नंबर पर जी टीवी का सीरियल 'कुमकुम भाग्य' और चौथे नंबर पर इंडियाज बेस्ट डांसर है। मलाइका अरोड़ा के लौटने के बाद इसकी टीआरपी में सुधार हुआ है। वहीं लोगों का सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' साथ नंबर पर है। 

KBC 12 Registration Process: Kaun Banega Crorepati registration started  again Last chance to take part ONLY ON SonyLIV

12 हफ्तों तक जारी नहीं होगी TRP :
इन शोज के अलावा छोटी सरदारनी, शक्ति अस्तित्व के एहसास की और द कपिल शर्मा शो भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। बता दें कि टीआरपी को लेकर मचे घमासान के बीच ब्रॉडकास्‍ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने हाल ही में एक बड़ा फैसला किया है। टीवी रेटिंग्‍स जारी करने वाली यह संस्‍था फिलहाल न्‍यूज चैनलों की साप्‍ताहिक रेटिंग्‍स जारी नहीं करेगी। BARC ने 12 हफ्ते के लिए रेटिंग्‍स जारी नहीं करने का फैसला किया है। नेशनल ब्रॉडकास्‍टर्स एसोसिएशन ने इस कदम का स्‍वागत किया है। 

Bigg Boss 14 Premier Launch Live Updates: Nikki Tamboli Entry in 'Bigg Boss  18' - Pledge Times

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios