Asianet News HindiAsianet News Hindi

उदास चेहरा, झुका सिर और मिट्टी में लथपथ नजर आए 54 साल के सलमान खान, ये देख लोग नहीं कर पाए बर्दाश्त

सलमान खान ने एक और फोटो शेयर कर देश के किसानों को सलाम किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- सभी किसानों को दिल से सम्मान। इस फोटो में सलमान के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है। वे सिर झुकाकर बैठे हैं और वे पूरी तरह से मिट्टी से लथपथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर सामने आते ही मिनटों में वायरल होने लगी है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने लिखा- किंग ऑफ बॉलीवुड तो कुछ लोगों ने लिखा- लव यू ब्रदर। 

salman khan busy doing farming at panvel farm house latest photo viral on social media KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2020, 7:36 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. लॉकडाउन हटाकर अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो को देख कुछ फैन्स तो क्रेजी हो रहे है लेकिन कुछ यूजर्स सलमान को जमकर लताड़ भी लगा रहे हैं। सलमान 3 महीने से ज्यादा वक्त से अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पर ही वक्त बिता रहे हैं। उन्होंने यहां रहकर दो गानों की शूटिंग भी की थी। फिलहाल वे फॉर्महाउस पर खेती कर रहे है, जिसकी फोटो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Respect to all the farmers . .

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 14, 2020 at 3:42am PDT


मिट्टी में लथपथ दिखे सलमान
सलमान ने एक और फोटो शेयर कर देश के किसानों को सलाम किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- सभी किसानों को दिल से सम्मान। इस फोटो में सलमान के चेहरे पर उदासी साफ नजर आ रही है। वे सिर झुकाकर बैठे हैं और वे पूरी तरह से मिट्टी से लथपथ नजर आ रहे हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर सामने आते ही मिनटों में वायरल होने लगी है। इस फोटो पर कमेंट करते हुए कुछ लोगों ने लिखा- किंग ऑफ बॉलीवुड तो कुछ लोगों ने लिखा- लव यू ब्रदर। इतना ही नहीं, कुछ लोग तो कमेंट करते हुए सलमान की तारीफ में ये तक लिख दिया है कि वो ही एकमात्र ऐसे स्टार हैं, जिन्होंने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ नहीं किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Daane daane pe likha hota hai khane wale Ka naam... jai jawan ! jai kissan !

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 11, 2020 at 9:11am PDT


सलमान को सुनाई खरीखोटी 
कुछ लोगों ने जहां सलमान की तारीफ की वहीं कुछ उन्हें खरीखोटी भी सुना रहे हैं। कुछ ने कहा सलमान को किसान बनने का दिखावा नहीं करना चाहिए क्योंकि वो किसान को मिलने वाला सम्मान नहीं पा सकते। दरअसल सलमान ने कुछ दिनों पहले अपनी किसानी वाली फोटो शेयर करते हुए लिखा था- जय जवान जय किसान। लोग इन सब चीजों को देखते हुए कह रहे हैं कि वे ऐसा जानबूझकर अपनी छवि सुधारने के लिए कर रहे हैं, जबकि उनकी असली प्रकृति कुछ और है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 26, 2020 at 12:52pm PDT


राधे पर है नजर
सलमान की आने वाली फिल्म राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है। ये फिल्म बनकर तैयार है। महज कुछ ही शूटिंग बाकी है। हालांकि, मेकर्स फिल्म की शूटिंग के लिए जल्दबाजी के मूड में नहीं है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म साल के अंत तक ही रिलीज हो पाएगी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios