Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक्शन, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है दबंग 3 का ट्रेलर, दो हसीनाओं से रोमांस करते दिखे 'चुलबुल पांडे'

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो चुका है। सलमान के फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'दबंग खान' ने फिल्म की तरह ट्रेलर के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई।

Salman khan Dabangg 3  Trailer see video
Author
Mumbai, First Published Oct 23, 2019, 7:21 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो चुका है। सलमान के फैंस इसके ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 'दबंग खान' ने फिल्म की तरह ट्रेलर के लिए भी स्पेशल स्क्रीनिंग करवाई। इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग देश के 9 शहरों चेन्नई, हैदराबाद, दिल्ली, बेंगलुरू, कोलकाता, जयपुर, अहमदाबाद, इंदौर और लखनऊ में की गई। इस स्क्रीनिंग में उनके फैंस ने ट्रेलर देखा। 

एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर है ट्रेलर 

वहीं अगर बात की जाए, फिल्म 'दबंग 3' के ट्रेलर की तो इसमें सलमान खान का एक्शन, रोमांस और कॉमेडी देखने के लिए मिल रही हैं। इसमें सलमान अपने दोनों सीक्वल वाले रोल चुलबुल पांडे में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआती में वे कहते भी हैं कि 'एक होता है पुलिसवाला और एक गुंडा। हम हैं पुलिसवाला गुंडा।' फिल्म वे महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते भी नजर आएंगे। बता दें, इस फिल्म से सई मांजरेकर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

 

प्रभु देवा ने किया है डारेक्शन

'दबंग 3' प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है और अरबाज खान ने प्रोड्यूस किया है। इससे पहले भी अरबाज ने 'दबंग' को प्रोड्यूस और डायरेक्शन किया था। इस तीसरे सीक्वल को 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस बार मूवी में साउथ के स्टार सुदीप किच्चा ने विलेन का रोव प्ले किया था। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios