Asianet News HindiAsianet News Hindi

Bigg Boss Day 6 Updates: इधर 10 घरवालों संग पार्टी कर रहे थे सलमान, उधर जारी थी श्रीजिता-मान्या में लड़ाई

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ न कुछ होता ही रहता है। यहां जानिए हर एपिसोड़ और हर दिन से ज़डी ताजा अपडेट....

Salman Khan dinner party with 10 contestants, Sreejita and Manya had a fight AKA
Author
First Published Oct 8, 2022, 12:21 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सलमान खान (Salman Khan) के टीवी शो 'बिग बॉस 16' की हर तरफ चर्चा बनी हुई है। घर में हर रोज कुछ न कुछ नया होता रहता है। छठवें दिन सलमान खान इस सीजन में पहली बार घर के अंदर पहुंचे और सभी कंटेस्टेंट्स से मिले। इसके बाद जहां एक तरफ सलमान ने घर में मौजूद 10 चुनिंदा कंटेस्टेंट्स के साथ डिनर पार्टी की वहीं दूसरी तरफ बाकी कंटेस्टेंट्स में मान्या (Manya Singh) और श्रीजिता (Sreejita De) के बीच लड़ाई हो गई। इस खबर में हम आपको 'बिग बॉस' के हर एपिसोड़ से जुड़ी ताजा अपडेट देते है तो चलिए बिना देर किए आपको बताते हैं बिग बॉस के घर में छठवें दिन क्या-क्या खास हुआ...

सलमान ने दिया अब्दू को गिफ्ट
'बिग बॉस 16' में शुक्रवार को पहला 'वीकेंड का वार' था। इस मौके पर सलमान घर के अंदर गए और सभी घर वालों से मिले। घर में एंट्री लेते ही उन्होंने अब्दू को बताया कि वो सबके फेवरेट हैं। साथ ही उन्होंने अब्दू को गिफ्ट भी दिया।  इसके बाद सलमान ने गोरी नागोरी और सुम्बुल के बीच एक डांस कॉम्पिटीशन भी करवाया जिसमें गौरी को 10 और सुम्बुल को मात्र 4 वोट्स मिले।

भाईजान के घरवालों संग की पार्टी
इसके बाद सलमान ने घर में पहली बार एंट्री लेने के उपलक्ष्य में घरवालों को पार्टी देने का ऐलान किया। हालांकि ट्विस्ट यह था कि इस डिनर में सिर्फ 10 लोग शामिल हो सकते थे। पार्टी का रूल यह था कि हर कंटेस्टेंट को अपने इनवाइट होने पर एक कंटेस्टेंट को इनवाइट करना था। सलमान खान ने अब्दू को इनवाइट किया। अब्दू ने निमृत कौर को और फिर निमृत ने गौतम को इनवाइट किया। इसके बाद गौतम, सुम्बुल, टीना, सौंदर्या, एससी स्टैन, साजिद खान और शिव इस डिनर में शामिल हुए। कंटेस्टेंट्स के साथ डिनर करने के साथ ही सलमान ने घर वालों को समझाया कि वो फेक ना बनें। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ लंबी बातचीत की।

पार्टी में हुआ ये
- गौतम विग की क्लास लगाई उन्हें फेक बनने के लिए मना किया। 
- साजिद से सभी कंटेस्टेंट्स को एक फिल्म का टाइटल दिया। उन्होंने अब्दू को छोटा चेतन बताया, सौंदर्या को बावर्ची, टीना को गोलमाल और खुद को मेरा नाम जोकर कहा।
- एमसी स्टैन ने शालीन और मान्या को फेक बताया। 

घर में दूसरी तरफ चल रही थी लड़ाई
जहां एक तरफ सलमान घर के 10 कंटेस्टेंट्स के साथ पार्टी कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ घर में मान्या और श्रीजिता के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। वहीं सलमान के जाने के बाद अब तक दोस्त रहे टीना दत्ता और शालीन के बीच भी तू तू मैं मैं शुरू हो गई।

और पढ़ें...

Celeb Spotted: सैलून के बाहर दिखीं यामी गौतम, कलरफुल शॉर्ट मैक्सी ड्रेस में डबिंग स्टूडियो पहुंचीं आलिया भट्ट

राखी सावंत ने उड़ाया 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट्स का मजाक, बाेलीं- 'सब लड़कियां तैयार बैठीं हैं बस कोई आकर चिपक जाए'

महज 19 साल की उम्र में मिस यूपी चुनी गईं थीं ‘बिग बॉस 16’ की यह कंटेस्टेंट, बिकिनी फोटोज देखकर उड़ जाएंगे होश

GOODBYE REVIEW: जिन्होंने अपनों को खोया उन्हें रुलाकर गले लगाएंगे अमिताभ-रश्मिका, जानिए कैसी है फिल्म

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios