Asianet News Hindi

सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ को कोरोना होने की खबर, बॉडीगार्ड शेरा बोले-कोई स्टॉफ संक्रमित नहीं

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने उनके आइसोलेशन में होने की खबरों का खंडन किया है। एक इंटरव्यू में शेरा ने कहा, ‘भाई तो फिल्‍म सिटी में बिग बॉस-14 शूट कर रहे हैं। वे आइसोलेशन में नहीं हैं। बहुत जल्द वे फिल्‍म सिटी में ही आयुष शर्मा की फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू करेंगे। 

Salman khan isolates himself After tested his personal driver And two Staff Corona positive KPY
Author
Mumbai, First Published Nov 19, 2020, 8:07 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें हैं। हालांकि सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने इन खबरों का खंडन किया है। एक इंटरव्यू में शेरा ने कहा, ‘भाई तो फिल्‍म सिटी में बिग बॉस-14 शूट कर रहे हैं। वे आइसोलेशन में नहीं हैं। बहुत जल्द वे फिल्‍म सिटी में ही आयुष शर्मा की फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू करेंगे। शेरा ने कहा- कोरोना की खबर पता नहीं कैसे फैल रही है। हो सकता है कि किसी और टीम के किसी ड्राइवर वगैरह को कोरोना हुआ हो। अगर उसे हुआ भी होगा तो उसका संपर्क सलमान भाई से नहीं हुआ। लिहाजा सलमान भाई या उनकी कोर टीम से कोई आइसोलेट नहीं हुआ है। बता दें कि कोरोना महामारी से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी अछूती नहीं रही है। अमिताभ बच्चन समेत कई ऐसे स्टार्स हैं, जो कोरोना से जंग लड़ चुके हैं और उस पर जीत भी हासिल की है। सलमान ने शुरू की थी 'राधे' की शूटिंग...

सलमान खान ने हाल ही में फिल्म 'राधे' की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आएंगी। इन सबके बीच, सलमान बिग बॉस सीजन 14 के होस्ट के रूप में भी लौटे हैं। बता दें कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पिछले 2-3 महीनों में काम फिर से शुरू किया है। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग पर विराम लग गया था। हालांकि, कोरोना का डर अब भी जारी है। ये केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए खतरा बना हुआ है।

Shirtless Salman Khan riding a horse, flaunting his chiselled body makes an  announcement! | People News | Zee News

महाराष्ट्र में आ चुके हैं इतने लाख मामले 

महाराष्ट्र में कोरोना के मामले 17 लाख के पार हो चुके हैं। यहां पर कोरोना के 17 लाख 57 हजार से ज्यादा केस हैं और 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

महाराष्ट्र में  कोरोना के 80 हजार 221 एक्टिव केस हैं और 16 लाख 30 हजार 111 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं, मुंबई की बात करें तो यहां पर कोरोना के 2 लाख 71 हजार 500 से ज्यादा केस हैं और 10 हजार 615 लोगों की मौत हो चुकी है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios