Asianet News HindiAsianet News Hindi

Corona से डरा बॉलीवुड, Salman Khan ने सेट पर बनाए सख्त नियम, तो कार्तिक आर्यन ने किया ये काम

सलमान खान इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi) के साथ कुछ एक्शन सीन शूट करने वाले हैं। इसके लिए सेट पर  फाइट कोऑर्डिनेटर और एक विस्तृत टीम मौजूद रहेगी। 'किक' अभिनेता ने व्यक्तिगत रूप से शूटिंग व्यवस्था पर ध्यान दिया है और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने को कहा है। 

Salman Khan lays down strict norms on sets amid rise in Covid-19 cases NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 4, 2022, 7:02 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. मुंबई में कोरोना (Corona) के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है। कोरोना की चपेट में बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारे भी आ रहे हैं। जिसकी वजह से पहले बिना मास्क बिंदास घूमने वाले सेलेब्स अब सतर्क हो गए हैं। सलमान खान से लेकर कार्तिक आर्यन तक कोरोना से बचने के लिए प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं। सलमान खान (Salman khan) ने  'टाइगर 3 ' (Tiger 3) की शूटिंग फिर से शुरू करने जा रहे हैं। सुपरस्टार यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि सेट पर शूटिंग के दौरान सख्त मानदंडों का पालन किया जाए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान खुद को और अपने आसपास के लोगों को सुरक्षित रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। अभिनेता के एक करीबी सूत्र ने इंडिया टुडे को बताया है कि सुपरस्टार ने प्रोडक्शन हाउस को टाइगर 3 के सेट पर एक सख्त कोविड प्रोटोकॉल स्थापित करने को कहा है। रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि शूटिंग के लिए केवल वहीं लोग मौजूद होंगे जिनकी जरूरत होगी।

टाइगर 3 की फाइट सीन होगी शूट

रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान इमरान हाशमी ( Emraan Hashmi) के साथ कुछ एक्शन सीन शूट करने वाले हैं। इसके लिए सेट पर  फाइट कोऑर्डिनेटर और एक विस्तृत टीम मौजूद रहेगी। 'किक' अभिनेता ने व्यक्तिगत रूप से शूटिंग व्यवस्था पर ध्यान दिया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि एक सुरक्षित शूटिंग सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कदम का पालन किया जाता है।

कार्तिक आर्यन ने बिना मास्कवालों से बनाई दूरी

वहीं, दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते दिखाई दिए। दरअसल, एक्टर के घर के बाहर कुछ लड़कियां उनका नाम लेकर चिल्ला रही थी। उनसे मिलने की गुजारिश करती दिखी। अपने फैंस को देखकर कार्तिक नीचे उतरे। वो कंपाउंड के गेट पर ही खड़े नजर आए।

मास्क पहन एक्टर ने क्लिक कराई तस्वीर

इस दौरान जब पैपराजी ने उन्हें आगे आने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया। क्योंकि पैपराजी मास्क में नहीं थे। कार्तिक आर्यन भी उस वक्त मास्क नहीं लगाए थे। हालांकि वो बाद में मास्क लगाकर अपने फैंस के साथ दूरी बनाकर तस्वीरें क्लिक कराईं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है।

कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आए

बता दें कि कई नामचीन सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। पिछले दिनों करीना कपूर, अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव हुई थी। अर्जुन कपूर  उनकी बहन अंशुला कपूर (Anshula Kapoor), जॉन अब्राहम (John Abraham) और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल (Priya Runchal),एकता कपूर (Ekta Kapoor),प्रेम चोपड़ा और उनकी पत्नी उमा चोपड़ा समेत कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ गए हैं।

और पढ़ें:

नए अवतार में नजर आईं URFI JAVED, कटे-फटे ड्रेस छोड़ पहना कुछ ऐसा, तस्वीर देख भौचक्के रह गए लोग

Ankita Lokhande और Vicky Jain बाहों में बाहें डाल इश्क फरमाते आए नजर, Video देख फैंस लेने लगे मजे

Kangana Ranaut को मानहानि केस में मिली राहत, कोर्ट ने खारिज कर दी Javed Akhtar की ये डिमांड

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios