Asianet News Hindi

बर्थडे से ठीक पहले सलमान का संदेश, जन्मदिन पर घर के बाहर भीड़ न लगाएं, मैं गैलेक्सी में नहीं हूं

सलमान खान (Salman khan) 55 साल के होने वाले हैं। 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में जन्में सलमान इस बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे। खुद सलमान ने अपने फैन्स को संदेश देते हुए बताया है कि कोरोना महामारी के चलते इस बार मैं जन्मदिन नहीं मनाऊंगा। ऐसे में आप लोगों से अपील है कि इस बार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बेवजह भीड़ न लगाएं।

Salman Khan Message To His Fans Please Do Not Crowd Outside the Galaxy Apartment On My Birthday KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 26, 2020, 6:31 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान (Salman khan) 55 साल के होने वाले हैं। 27 दिसंबर, 1965 को इंदौर में जन्में सलमान इस बार अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करेंगे। खुद सलमान ने अपने फैन्स को संदेश देते हुए बताया है कि कोरोना महामारी के चलते इस बार मैं जन्मदिन नहीं मनाऊंगा। ऐसे में आप लोगों से अपील है कि इस बार गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर बेवजह भीड़ न लगाएं। मास्क पहनें, सैनेटाइज करें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। इस वक्त मैं गैलेक्सी में नहीं हूं।

सलमान ने अपने संदेश में लिखा- मेरे जन्मदिन पर इतने सालों से फैन्स का प्यार जबरदस्त रहा है। लेकिन इस साल मेरी सभी लोगों से अपील है कि कोविड महामारी और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए गैलेक्सी के बाहर भीड़ न लगाएं। इससे पहले एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने सलमान के एक दोस्त के हवाले से कहा था- यह पहला मौका है, जब 
हम सलमान के जन्मदिन और नए साल के मौके पर उनके फार्महाउस (पनवेल) पर नहीं जा रहे हैं।

Salman Khan Receives Bomb Blast Threat At Galaxy Apartment; 16-Year-Old  From UP Booked

दोस्त के हवाले से कहा गया था- कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सलमान इस साल छोटा सेलिब्रेशन करेंगे। लेकिन जहां तक मैं जानता हूं तो वो पहली बार अपने जन्मदिन और नए साल पर बहनोई (आयुष शर्मा) के साथ फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग कर रहे होंगे। 

Salman Khan to move out from Galaxy Apartments? Here's the full truth |  India Forums

बता दें कि सलमान खान आखिरी बार फिल्म 'दबंग 3' में नजर आए थे, जो पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। 2020 में ईद के मौके पर उनकी फिल्म 'राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई' आने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते फिलहाल इसे टाल दिया गया है। अब यह फिल्म नए साल में रिलीज होगी। 'राधे' और 'अंतिम' के अलावा सलमान 2021 में आने वाली फिल्मों 'पठान' और 'लाल सिंह चड्ढा' में कैमियो रोल में नजर आएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios