मुंबई. भारत में भी कोरोना वायरस को लेकर दहशत कम नहीं है। कई लोग अभी भी इस वायरस की चपेट में है। वैसे, देश में लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हैं लॉकडाउन हटा दिया गया है और अनलॉक 2 में भी लोगों को और ज्यादा सुविधाएं दी जा रही है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई किस्से-कहानियों, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि अक्षय कुमार और सलमान खान की फिल्में बॉक्सऑफिस पर क्लैश होने वाली है। 


दीवाली पर भिड़ेंगे अक्षय-सलमान
डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने बीते दिनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' की नई रिलीज डेट अनाउंस की है और बताया है कि वो दीवाली 2020 पर बड़ा धमाका करेंगे। फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ कटरीना कैफ लीड रोल में है। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी है। नई रिलीज डेट के बाद दर्शक मान बैठे थे कि दीवाली पर रोहित शेट्टी की फिल्म को सोलो रिलीज मिलेगी। 


जल्दी पूरा होगा काम
ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांडेट भाई' को दीवाली 2020 पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और मेकर्स फिल्म का बचा हुआ हिस्सा जल्द ही पूरा कर लेंगे।


चल रहा पोस्ट प्रोडक्शन का काम
फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा ने मीडिया से बात करते हुए बताया- 'फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हम जल्द ही बचा हुआ हिस्सा शूट कर लेंगे। जैसे ही मुंबई के हालात सामान्य हो जाएंगे हम फिल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे। इस दौरान फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क पर काम चल रहा है।' 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को दीवाली पर रिलीज करने के सवाल पर प्रभुदेवा ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा- मैं इस पर कुछ भी नहीं कह सकता हूं। यह सलमान और अरबाज बता पाएंगे।