Asianet News HindiAsianet News Hindi

इस महीने से 'राधे' की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान, यहां शूट होंगे फिल्म के बचे हुए गाने और हिस्से

लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 2 शुरू हो चुका है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच खबर है कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग अगले महीने यानी अगस्त में शुरू कर सकते हैं। सलमान जल्द ही स्टूडियो बुक करवाने के लिए परमिशन लेने वाले हैं। राधे की शूटिंग अगस्त के शुरुआत में दोबारा शुरू होगी। फिलहाल फिल्म का एक गाना और कुछ हिस्सा बचा हुआ है। मेकर्स इस बात की तैयारी में हैं कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ किस तरह शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा।

Salman Khan start shooting Radhey from August in Mehboob Studio KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 7, 2020, 6:09 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की वजह से देश-दुनिया में अभी भी दहशत फैली हुई है। इस वायरस का असर कम होने की बजाए बढ़ाता ही है जा रहा है। कई लोग रोज इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। भारत में लॉकडाउन के बाद अब अनलॉक 2 शुरू हो चुका है। ये सारी व्यवस्था लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए की गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे की शूटिंग अगले महीने यानी अगस्त में शुरू कर सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jun 26, 2020 at 12:52pm PDT


सलमान ने की तैयारी शुरू
महामारी और लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह बंद हो गई थी। कई फिल्मों की रिलीज टल गई वहीं कुछ फिल्में अधूरी अटकी हैं। मगर अब चीजें धीरे-धीरे सामान्य होती जा रही है। इंडस्ट्री भी सामान्य होने लगी है। बताया जा रहा है कि सलमान भी जल्द ही अपनी रूकी हुई फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं जिसकी तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

Salman Khan thanks everyone for the response on his song 'Bhai ...
स्टूडियो में शूट होंगे बचे हुए सीन्स
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार सलमान जल्द ही स्टूडियो बुक करवाने के लिए परमिशन लेने वाले हैं। राधे की शूटिंग अगस्त के शुरुआत में दोबारा शुरू होगी। फिलहाल फिल्म का एक गाना और कुछ हिस्सा बचा हुआ है। मेकर्स इस बात की तैयारी में हैं कि कम से कम क्रू मेंबर्स के साथ किस तरह शूटिंग को अंजाम दिया जाएगा। शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियों को बुक करवाया जाएगा।

The reason why Salman's films earn in crores,producers always made ...
अचानक बंद हुई थी शूटिंग
सलमान खान, दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ स्टारर फिल्म राधे की शूटिंग मार्च में मुंबई में की जा रही थी। लेकिन अचानक केस बढ़ने से शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया था। लॉकडाउन खुलने के बाद भी खबरें थीं कि बड़े स्टार्स फिलहाल शूटिंग करने के लिए तैयार नहीं हैं। अब सलमान शूटिंग के लिए राजी हो गए हैं। बता दें कि सलमान लॉकडाउन से पहले अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस में रहने चले गए थे और अभी भी वे वहीं है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios