Asianet News HindiAsianet News Hindi

घर के बाहर लोगों का हुजूम देख रो पड़े सलमान, खुद के लिए लोगों का प्यार देख छलक उठी आंखें

सलमान को बर्थडे पर सबसे बड़ा तोहफा उनकी बहन अर्पिता ने दिया। दरअसल, 27 दिसंबर को ही अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया। सलमान की भांजी का नाम आयत रखा गया है। 

Salman Khan Tears When he greets his fans on Birthday KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 28, 2019, 1:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। सलमान खान ने 27 दिसंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। सलमान के बर्थडे पर उनके लाखों फैन्स बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुबह से ही मौजूद थे। जन्मदिन पर सलमान अपने फैन्स का अभिवादन करने के लिए जैसे ही घर की बालकनी पर पहुंचे तो सामने लोगों का हुजूम देख इमोशनल हो गए। इतना ही नहीं, फैन्स का खुद के लिए इतना प्यार देख सलमान की आंखे छलक उठीं। सलमान ने हाथ हिलाकर फैन्स का अभिवादन स्वीकार किया। सलमान के घर के बाहर जमा लोगों की भीड़ और बालकनी में खड़े सलमान की कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A big thank u to all my fans ...

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Dec 27, 2019 at 4:58am PST

 

बहन अर्पिता ने दिया अनमोल तोहफा : 
सलमान को बर्थडे पर सबसे बड़ा तोहफा उनकी बहन अर्पिता ने दिया। दरअसल, 27 दिसंबर को ही अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया। सलमान की भांजी का नाम आयत रखा गया है। बता दें कि अर्पिता की शादी 2014 में आयुष शर्मा के साथ हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई थी। अर्पिता 2016 में बेटे आहिल की मां बनी थीं।   

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म 'दबंग 3' हाल ही में रिलीज हुई है। इसमें उनके अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर और सुदीप किच्चा ने काम किया है। इसके बाद सलमान 2020 में प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'राधे' में नजर आएंगे। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios