सलमान खान 32 साल बाद इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम, टाइगर 3 में शेयर करेंगे स्क्रीन

| Nov 27 2022, 09:25 PM IST

सलमान खान 32 साल बाद इस बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ करेंगे काम, टाइगर 3 में शेयर करेंगे स्क्रीन

सार

सलमान खान ने बिग बॉस के वीकेंड का वार के दौरान खुलासा किया कि वह टाइगर 3 में रेवती के साथ एक बार फिर काम करेंगे। देखें वह फिल्म में सलमान के साथ कौन सा किरदार निभाएंगी।
 

एंटरटेनमेंट डेस्क । सलमान खान और रेवती ( Salman Khan and Revathi ) ने साल 1991 में फिल्म लव के लिए स्क्रीन शेयर की थी । अब दोनों साल 2023 में बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देने के लिए तैयार हैं। बिग बॉस 16 के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, रेवती और काजोल अपनी फिल्म वेंकी का प्रमोशन करने के लिए स्पेशल गेस्ट के रूप में दिखाई दीं । अब कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के सुल्तान और रेवती 32 साल बाद एक बार फिर टाइगर 3 में साथ नजर आएंगे।

सलमान खान-रेवती करेंगी स्क्रीन शेयर 
सलमान खान ने बिग बॉस 16 वीकेंड का वार के सेट पर काजोल और रेवती का जोरदार वेलकम किया। रेवती के बारे में इंट्रोड्यूस कराते हुए सलमान खान ने ये राज भी खोल दिया है, उन्होंने खुलासा किया कि वह जल्द ही टाइगर 3 के लिए एक बार फिर एक्ट्रेस के साथ रुपहले पर्दे पर नज़र आएंगे। इस खुलासे के बाद  सलमान के फैंस ने ज़ोरदार रिएक्शन दिया है। 

Subscribe to get breaking news alerts

टाइगर 3 में रेवती की भूमिका
टाइगर 3 में रेवती के कैरेक्टर के बारे में ईटाइम्स ने लिखा है कि इसमें रेवती वो किरदार निभाएंगी, जिसे गिरीश कर्नाड ने इसके ऑरिजनल वर्जन में निभाया था। रिपोर्ट के मुताबिक रेवती ने बताया था कि, "मैं टाइगर 3 में रॉ प्रमुख के रूप में गिरीशजी की जगह ले रही हूं।" गिरीश कर्नाड ने टाइगर फ्रैंचाइज़ी में शेनॉय की कैरेक्टर प्ले किया था।  

टाइगर 3 की डिटेल
 टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्टर करेंगे। वो इस मूवी के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखेंगे। वहीं यह बताया जा रहा है कि इमरान हाशमी फिल्म में विलेन की भूमिका निभाएंगे। ऐसी अफवाहें भी आई हैं कि रिद्धि डोगरा एक खास कैरेक्टर प्ले करेंगी । टाइगर 3 पहले ईद, 2023 पर रिलीज होने वाली थी। हालांकि बाद में इसे टाल दिया गया था। इसके बाद सलमान खान ने नई रिलीज डेट के बारे में ट्वीट किया और लिखा, "टाइगर की एक न्यू डेट... दिवाली 2023 है । ये मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है। इसके अलावा सलमान खान, शाहरुख खान फिल्म में पठान के रूप में कैमियो करेंगे। 

 

 

ये भी पढ़ें -

FLOP अक्षय कुमार इस फिल्ममेकर संग करना चाहते थे 100 फ़िल्में, जानिए क्या है पूरा माजरा
दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर दिखा 'भेड़िया', वरुण धवन, कृति सेनन ने बुर्ज खलीफा से शेयर किया
'दीया और बाती...' की एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, बोली- शादी के सवाल पर एक्टर ने की थी मारपीट
समांथा रुथ प्रभु की 'यशोदा' हुई सुपरहिट, सातवें आसमान पर पहुंची एक्ट्रेस

 
Read more Articles on