Asianet News HindiAsianet News Hindi

कैटरीना को सलमान ने दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई, लोगों ने भाभी कहते हुए बोल दी दिल की बात

 कैटरीना कैफ (16 जुलाई) को 37 साल की हो गईं। उनके बर्थडे पर करीबियों और फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कैटरीना के सबसे करीबी दोस्त सलमान खान ने भी उनकी एक फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है।

Salman khan Wishes happy Birthday to Katrina in different Style KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2020, 7:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (16 जुलाई) को 37 साल की हो गईं। उनके बर्थडे पर करीबियों और फैन्स ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर कैटरीना के सबसे करीबी दोस्त सलमान खान ने भी उनकी एक फोटो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो कैटरीना के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, हैप्पी बर्थडे कैटरीना। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy bday Katrina . . @katrinakaif

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Jul 16, 2020 at 2:52am PDT

वहीं सलमान की इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं कैटरीना भाभी। वहीं एक और शख्स ने कहा, मैं चाहता हूं कि सलमान भाईजान कैटरीना भाभी से शादी कर लें। 

Bharat Movie Review - Open The Magazine

बता दें कि मॉडलिंग से करियर शुरू करने वाली कैटरीना कैफ को कैजाद गुस्ताद ने सबसे पहले अपनी फिल्म 'बूम' में काम दिया था। इसमें अमिताभ बच्चन और गुलशन ग्रोवर भी थे। फिल्म फ्लॉप रही लेकिन कैटरीना का करियर चल निकला। इसके बाद उन्हें पहचान 2005 में सलमान के साथ आई फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' से मिली। सलमान और कैटरीना ने साथ में टाइगर जिंदा है, एक था टाइगर, पार्टनर बॉडीगार्ड और भारत जैसी फिल्मों में काम किया है। 

katrina-kaif-salman-khan-in-ek-tha-tiger-27 | Paytm Entertainment

कहा जाता है कि सलमान और कैटरीना ने काफी सालों तक एक-दूसरे को डेट किया, लेकिन बाद में उनकी जिंदगी में रणबीर कपूर आ गए और सलमान से उनका ब्रेकअप हो गया। हालांकि रणबीर के साथ भी कैटरीना का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios