Asianet News Hindi

पत्नी और बच्चों को मिस कर रहे संजय दत्त, लॉकडाउन की वजह से 84 दिन से दुबई में फंसा है परिवार

दुनियाभर में कई लोग कोरोना वायरस की चपेट में है। हजारों लोग रोज मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी का असर देखने को मिल रहा है। यहां भी रोज मरीजों की संख्या बढ़ रही है। हालांकि, इस बीमारी से कई लोग ठीक भी हो चुके हैं। देश में लॉकडाउन में ढील दी गई है। हालांकि, आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो काफी वक्त से परिवारवालों से दूर हैं। इन्हीं में से एक हैं संजय दत्त। संजय को अपनी पत्नी मान्यता और अपने जुड़वा बच्चों शहरान और इकरा से आखिरी बार मिले दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं। 

sanjay dutt missing wife manyatta and children they stuck in dubai amid lockdown KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 17, 2020, 4:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना का कहर अभी भी कम नहीं हुआ है। दुनियाभर में कई लोग इस वायरस की चपेट में है। हजारों लोग रोज मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी का असर देखने को मिल रहा है। यहां भी रोज मरीजों की संख्या बढ़ रही है। हालांकि, इस बीमारी से कई लोग ठीक भी हो चुके हैं। देश में लॉकडाउन में ढील दी गई है। हालांकि, आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो काफी वक्त से परिवारवालों से दूर हैं। इन्हीं में से एक हैं संजय दत्त। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I miss them so much❤️ To everyone who is with their families right now, cherish them!

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay) on Jun 15, 2020 at 11:58pm PDT


84 दिनों से परिवार से दूर है संजय
संजय को अपनी पत्नी मान्यता और अपने जुड़वा बच्चों शहरान और इकरा से आखिरी बार मिले दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं। कोविड-19 के चलते देशभर में लॉकडाउन के लागू किए जाने से पहले ही मान्यता अपने बच्चों के साथ दुबई चली गई थीं और तब से वह वहीं हैं। मंगलवार को संजय ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की, जिसमें उन्हें अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है।

Sanjay Dutt reunites with daughter Trishala Dutt; wife Maanayata ...
इमोशनल हुए संजय 
संजय ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- "मुझे इनकी बहुत याद आ रही है। इस वक्त जो भी अपने परिवार के साथ हैं, वे इस पल का आनंद लें।" मान्यता ने इस पर कई सारे रेड हार्ट ईमोजी के साथ रिएक्ट किया है। एक इंटरव्यू में संजय ने कहा था, 'मैं डिजिटली अपनी फैमिली से कनेक्ट रहता हूं, लेकिन इस वक्त उन्हें बेहद मिस कर रहा हूं। हालांकि आज के दौर में हम भले ही कितनी दूर हों लेकिन एक-दूजे को देख सकते हैं, बात कर सकते हैं।

Sanjay Dutt Share His Son Shahraan Dutt Says He Is Karate Kid ...
अपकमिंग फिल्मस
बात संजय के वर्कफ्रंट की करें तो उनके पास कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं। उनकी आने वाली फिल्म है 'केजीएफ : चैप्टर 1', शमशेरा, हेराफेरी 3, सड़क 2, भुज।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios