Asianet News Hindi

सलमान और ऐश्वर्या के ससुर के बाद अब मदद के लिए आगे आए संजय दत्त, 1000 परिवारों की ली जिम्मेदारी

सलमान खान और अमिताभ बच्चन के बाद अब संजय दत्त ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान करीब 1000 परिवार की भोजन संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने की जिम्मेदारी उठाई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है।

sanjay dutt takes responsibility to help and feed 1000 family during lockdown KPJ
Author
Mumbai, First Published Apr 14, 2020, 3:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
मुंबई. कोरोना वायरस के कहर के बीच बॉलीवुड स्टार्स लगातार लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। सलमान खान और अमिताभ बच्चन के बाद अब संजय दत्त ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। उन्होंने लॉकडाउन के दौरान करीब 1000 परिवार की भोजन संबंधी आवश्यकताओं को पूरा करने की जिम्मेदारी उठाई है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं जितने लोगों की मदद कर सकता हूं, उनकी मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।


पूरा देश संकट में है
सजंय ने कहा, "यह समय पूरे देश में संकट का समय है। हर कोई किसी न किसी तरीके से एक-दूसरे की मदद करने की कोशिश कर कर रहा है, भले ही इसका मतलब घर पर रहना और सोशल डिस्टेंसिंग का अभ्यास करना ही क्यों न हो। मैं भी कुछ लोगों की मदद कर योगदान करने की कोशिश कर रहा हूं।"


सावरकर शेल्टर्स के साथ मिलाया हाथ
बता दें कि संजय ने लोगों की मदद के लिए सावरकर शेल्टर्स के साथ हाथ मिलाया है। उन्होंने कहा-  सावरकर शेल्टर के पास इस प्लान को अंजाम देने का अच्छा तरीका है। उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की है, जिसके लिए मुझे उनका धन्यवाद करना चाहिए। मुझे आशा है कि एक दूसरे की मदद करके हम इस परेशानी से जल्द बाहर आ जाएंगे।


ये सेलेब्स भी कर चुके है मदद
बता दें कि संजय के अलावा सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, वरुण धवन, सोनू सूद, सारा अली खान, कपिल शर्मा और कई सेलेब्स ने कोरोना लॉकडाउन के बीच लोगों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। बता दें कि भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 10,363 हो गई है और अब तक 339 लोगों की इस खतरनाक वायरस से मौत हो चुकी है। हालांकि, 1,036 लोग इस बीमारी से उबर चुके हैं। 
 
Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios