Asianet News HindiAsianet News Hindi

सैफ अली खान की बेटी के ड्राइवर को हुआ कोरोना, फैमिली की भी सामने आई ये रिपोर्ट

कोरोना महामारी से जहां पूरी दुनिया जूझ रही है, वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली बेटा, पोती और बहू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ऐसे में सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा के ड्राइवर को लेकर खबर आ रही है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

Sara Ali khan Driver Report found corona Positive Covid 19 Actress Shared Social media Post KPY
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2020, 7:37 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना महामारी से जहां पूरी दुनिया जूझ रही है, वहीं, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं रही है। बीते दिनों अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली बेटा, पोती और बहू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। ऐसे में सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा के ड्राइवर को लेकर खबर आ रही है कि वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद उसे क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। 

सारा ने लिखा मैसेज

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर मैसेज में लिखा कि वो लोगों को बताना चाहती हैं कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया। सारा अली खान ने आगे लिखा कि उनके परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है। वो सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए उन्होंने शुक्रिया अदा किया।

बता दें, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय और बेटी अराध्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बॉलीवुड फैन्स में गहरी उदासी है और उनकी सलामती की दुआएं मांगी जा रही हैं। देश के कई हिस्सों से ऐसी खबरें आ रही हैं, जहां उनके स्वस्थ होने के लिए पूजा-अर्चना की जा रही है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios