Asianet News HindiAsianet News Hindi

मां अमृता की जिंदगी से जुड़े इस राज से उठाया सैफ की बेटी ने पर्दा, सारा ने जो बताया उस पर नहीं हो रहा यकीन

देश में अब लॉकडाउन की जगह अनलॉक शुरू हो गया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स में जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सारा अली खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जो उन्होंने कुछ समय पहले ही दिया था। सारा ने मां अमृता के बोर्ड एग्जाम को लेकर एक किस्सा शेयर किया था। सारा ने बताया था- मां जब 10 बोर्ड का एग्जाम देने गई थी तो उन्होंने आंसर शीट में लव अमृता सिंह लिखा था और फिर एग्जाम हॉल से बाहर आ गई थी। सारा ने मजे लेते हुए कहा था - अब आप ही सोचिए कि उन्हें बिना सवाल का जवाब दिए कितने नंबर मिले होंगे।

sara ali khan reveals mother amrita singh life big secret no one can believe KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 6, 2020, 4:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना की दहशत अभी भी बनी हुई है। इस वायरस की चपेट में कई लोग आ चुके हैं और कइयों की मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इस महामारी से लोग परेशान है। यहां भी रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, देश में अब लॉकडाउन की जगह अनलॉक शुरू हो गया है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे है। ऐसे में सेलेब्स में जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सारा अली खान का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जो उन्होंने कुछ समय पहले ही दिया था। 

Photo: Sara Ali Khan seeks blessings from Shani Dev with mother ...
मां की लाइफ से उठाया पर्दा
सारा ने कुछ महीने पहले अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में मां से जुड़ा एक राज खोला था। इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मां को लेकर एक मजेदार बात बताई थी। सारा ने मां अमृता के बोर्ड एग्जाम को लेकर एक किस्सा शेयर किया था। सारा ने बताया था- मां जब 10 बोर्ड का एग्जाम देने गई थी तो उन्होंने आंसर शीट में लव अमृता सिंह लिखा था और फिर एग्जाम हॉल से बाहर आ गई थी। सारा ने मजे लेते हुए कहा था - अब आप ही सोचिए कि उन्हें बिना सवाल का जवाब दिए कितने नंबर मिले होंगे।

Sara Ali Khan Reveals That Mom Amrita Gifted Her Most Beautiful ...
मां और भाई के साथ बिताया सारा ने वक्त
लॉकडाउन के दौरान सारा पूरे वक्त घर पर ही और उन्होंने मां और भाई इब्राहिम के साथ वक्त बिताया। इस दौरान भाई-बहन ने जमकर मस्ती भी की और सोशल मीडिया पर खूब वीडियोज भी शेयर किए थे। कुछ वीडियोज अमृता सिंह भी दिखाई दी थी। 

Saif Ali Khan Birthday Party in Photos with Kareena Kapoor Khan ...
यहां हुई थी सारा के पेरेंट्स की मुलाकात
सारा के पेरेंट्स की पहली मुलाकात फिल्म ये दिल्लगी के सेट पर हुई थी। दोनों एक फोटोशूट के दौरान मिले थे। अमृता के मुताबिक फोटोशूट के दौरान जब सैफ ने अमृता के कंधे पर हाथ रखा तो उन्होंने सैफ को घूरकर देखा, क्योंकि उस वक्त सैफ बॉलीवुड में नए थे और अमृता उनसे काफी सीनियर थीं। फिर दोनों ने कुछ ही महीने की डेटिंग के बाद शादी का फैसला कर लिया था। कपल ने 1991 में शादी की थी। 

Happy Birthday Amrita Singh Saif Ali Khan Amrita Singh Love Story
शादी के 13 साल बाद हुआ तलाक
अमृता से शादी करने के 13 साल बाद सैफ ने उनसे तलाक लिया। एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया था- तलाक के दौरान 5 करोड़ रुपए की एलिमनी तय की गई थी, जिसमें से 2.5 करोड़ रुपए वह दे चुके हैं। साथ ही वह बच्चों की देखरेख के लिए हर महीने 1 लाख रुपए भी अमृता को देते हैं। इसके बाद ने खुद से 10 साल छोटी करीना कपूर को अपना लाइफ पार्टनर बनाया था। कपल का एक बेटा तैमूर अली खान है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios