Asianet News Hindi

चारों बच्चों के साथ पहली बार नजर आए सैफ अली खान, लेकिन करीना कपूर के छोटे बेटे के चेहरे पर ये क्या हुआ

 ईद के मौके पर सैफ अली खान पहली बार अपने चारों बच्चों के साथ नजर आए। इस मौके पर सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, जिसमें वे तीनों भाई इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ नजर आ रही है।

sara ali khan share photo with father saif ali and 3 brother on eid KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 22, 2021, 10:23 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. ईद के मौके पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) पहली बार अपने चारों बच्चों के साथ नजर आए। इस मौके पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की, जिसमें वे तीनों भाई इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ नजर आ रही है। चारों बच्चों के साथ पापा सैफ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। शेयर की फोटो में सारा की गोद में उनके सबसे छोटे भाई जेह बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके दोनों भाई और पापा दिख रहे हैं। हालांकि, सारा ने इस फोटो के साथ एक शरारत कर दी और भाई जेह के चेहरे पर इमोजी लगा दिया, जिससे उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- ईद मुबारक, अल्लाह सभी को शांति, खुशहाली और सकारात्मकता दें। अच्छे दिनों की उम्मीद है। 


करीना कपूर भी शेयर कर चुकी है बेटे की फोटोज
एक तरफ फैंस जहां सारा की पोस्ट को पसंद कर रहे हैं वहीं जेह के चेहरे को इमोजी से ढक देना फैंस को सही नहीं लगा। बहुत से लोग इस इंतजार में हैं कि जल्द से जल्द जेह का चेहरा सामने आ जाए। बता दें कि इससे पहले भी करीना जेह की कई फोटोज शेयर कर चुकी हैं, लेकिन हर बार किसी ना किसी तरह से उनके बेटे का चेहरा ढक दिया। अब इस बार भी जेह का चेहरा पूरी तरह से सामने नहीं आया है। बता दें कि तैमूर के जन्म के बाद से सैफ और करीना अपने दूसरे बेटे की फोटोज को लेकर काफी सतर्कता बरत रहे हैं और वो अभी अपने बेटे का चेहरा किसी को नहीं दिखाना चाहते हैं।


नाम का भी हो चुका खुलासा
करीना और सैफ अली खान के छोटे बेटे के नाम का खुलासा हो गया है। कपल अपने बेटे को जेह नाम से पुकारते हैं। नाना रणधीर कपूर ने इस नाम की पुष्‍ट‍ि कर दी है। उन्‍होंने बताया कि उनके छोटे नाती का नाम अभी के लिए 'जेह' है। हालांकि आध‍िकारिक नाम को लेकर अभी तक खान या कपूर परिवार किसी नाम पर सहमत नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अपने पिता का नाम छोटे बेटे को देना चाहते हैं। वे पिता मंसूर अली खान पटौदी के नाम पर छोटे बेटे का नाम मंसूर रखना चाहते हैं। अब सैफ और करीना ने बेटे का क्या नाम फाइनल किया है या नहीं ये बात कुछ समय सामने आएगी।


शेयर की थी फोटो
कुछ दिनों पहले करीना ने छोटे बेटे, तैमूर और सैफ की फोटो शेयर की थी, लेकिन उसमें न्यू बॉर्न बेबी का चेहरा नहीं दिखा था। करीना और सैफ ने छोटे बेटे के जन्म से पहले ही डिसाइड कर लिया था कि वे उसे मीडिया और लाइमलाइट से दूर रखेंगे। वे नहीं चाहते कि तैमूर जिस तरह लाइमलाइट में रहे वैसे छोटे बेटे भी रहे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios