Asianet News Hindi

कोरोना पॉजिटिव आए सतीश कौशिक की बिगड़ी तबीयत, घर में थे क्वारंटीन, अब अस्पताल में कराना पड़ा एडमिट

बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक ने पिछले हफ्ते अपने फैंस को बताया कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों को भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। 

Satish Kaushik Health updates Covid 19 Positive Actor now Admitted in the Hospital KPY
Author
Mumbai, First Published Mar 22, 2021, 12:08 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सतीश कौशिक ने पिछले हफ्ते अपने फैंस को बताया कि वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो आइसोलेशन में चले गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर उन लोगों को भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं। 

घर में क्वारंटीन के बाद अस्पताल में होना पड़ा भर्ती 

सतीश कौशिक घर में क्वारंटीन रहने के बाद डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोरोना संक्रमण के चलते सतीश कौशिक को थोड़ी परेशानी हो रही थी। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी। वो अब मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं और अपना ट्रीटमेंट करवा रहे हैं।

जल्द लगवा सकते हैं कोविड-19 वैक्सीन 

खबरों में ये भी बताया जा रहा है कि इस रिपोर्ट पर सतीश कौशिक के प्रवक्ता ने पुष्टि की कि एक्टर अब कोरोना वैक्सीन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। प्रवक्ता ने एक बयान में कहा कि 'सतीश कोविड-19 वैक्सीन लेने की प्लानिंग कर ही रहे थे, हालांकि जब उन्हें कुछ कमजोरी का अनुभव होने के बाद टेस्ट किया गया, तो उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई। उन्होंने दो दिनों के लिए घर में क्वारंटीन रहने का फैसला किया था।'

प्रवक्ता के हवाले से कहा ये भी जा रहा है कि 'लेकिन उन्होंने उचित चिकित्सा देखभाल के लिए अस्पताल में भर्ती होने का फैसला किया वो अपने परिवार, दोस्तों और शुभचिंतकों के लिए आभारी हैं, जो उनकी शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। उनकी हालात में सुधार हो रहा है।'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios