Asianet News Hindi

अक्षय के कजिन की मौत के बाद अब शाहरुख के करीबी का हुआ निधन, 'किंग खान' ने जताया दुख

शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अपने आप में एक बड़ा परिवार है, जहां वो कई लोगों के साथ मिलकर काम करते हैं। अब रेड चिलीज के ही एक साथी का निधन हो गया है। इस बात से शाहरुख काफी दुखी हैं।

Shah rukh khan close friend And red chillies member abhijeet passed Away KPY
Author
Mumbai, First Published May 16, 2020, 12:29 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड से मानो इन दिनों बुरी खबरें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। बीते दिन खबर आई थी कि अक्षय कुमार के कजिन भाई की मौत हो गई है और अपने ही घर में मृत पाए गए हैं। अब मीडिया में खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान के करीबी का निधन हो गया है, जिसका एक्टर ने ट्वीट करके दुख जताया है। 

दरअसल, शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट अपने आप में एक बड़ा परिवार है, जहां वो कई लोगों के साथ मिलकर काम करते हैं। अब रेड चिलीज के ही एक साथी का निधन हो गया है। इस बात से शाहरुख काफी दुखी हैं।

शाहरुख खान ने किया ट्वीट 

शाहरुख खान ने ट्वीट कर बताया है कि उनके साथी अभिजीत का निधन हो गया है। वो दुनिया को अलविदा कहकर चले गए हैं। किंग खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'हम सभी ने साथ Dreamz Unlimited के साथ फिल्में बनाना शुरू किया था। अभिजीत टीम के एक मजबूत और अहम हिस्सा थे। हम ने कुछ ठीक किया, कुछ गलत हुआ, लेकिन हमेशा ये विश्वास रहा कि हम इस मुश्किल दौर से निकल जाएंगे क्योंकि टीम में अभिजीत जैसे लोग थे जो सब संभाल लेते थे। तुम्हारी बहुत याद आएगी दोस्त।'

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी दी है। इसमें ट्वीट किया गया है, 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट परिवार के एक सदस्य के जाने से गहरा धक्का लगा है। उनकी उपस्थिति अब बहुत याद आएगी। उनकी आत्मा को शांति मिले। परिवार के साथ हमारी संवेदना है।'

 

अक्षय कुमार के कजिन भाई का भी हुआ निधन

टीवी सीरियल 'कहानी घर घर की में' काम कर चुके एक्टर सचिन कुमार का शुक्रवार (15 मई) को निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक सचिन की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई। उनके निधन की खबर से टीवी स्टार्स शॉक्ड हैं। बता दें कि सचिन एक्टर अक्षय कुमार के कजिन भाई थे। वे अक्षय की बुआ के बेटे थे।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios