Asianet News Hindi

शादी के 5 सालों में पहली बार शाहिद कपूर ने पत्नी के लिए बनाया खाना, मीरा ने शेयर की फोटो

नेशनल लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच स्टार्स घर में टाइम पास करने के लिए कोई ना कोई काम कर रहे हैं या फिर वो नए एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं।

Shahid kapoor Cooked pasta for his wife mira rajput after five Years of marriage KPY
Author
Mumbai, First Published Jun 12, 2020, 7:34 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. नेशनल लॉकडाउन के चलते आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच स्टार्स घर में टाइम पास करने के लिए कोई ना कोई काम कर रहे हैं या फिर वो नए एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं। ऐसा ही एक प्रयोग शाहिद कपूर ने भी किया है। दरअसल, शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि शाहिद ने पत्नी के लिए 5 सालों में पहली बार खाना बनाया है। 

पति के लिए मीरा ने कही ये बात

मीरा ने इंस्टाग्राम पर खाने की फोटो शेयर करने के साथ ही लिखा,'5 साल में पहली बार मेरे पति ने मेरे लिए कुक किया है और ये अभी तक बेस्ट पास्ता है जो मैंने खाया है।' शाहिद ने मीरा के लिए पास्ता बनाया है, जिसे खाकर वो काफी खुश और एक्साइटिड हैं। 

इस फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर 

बहरहाल, अगर शाहिद के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म 'कबीर सिंह' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। इसमें उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आई थीं। ये मूवी दोनों सितारों के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई थी। ये साउथ रीमेक फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी वर्जन थी और शाहिद एक बार फिर साउथ फिल्म 'जर्सी' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर की भूमिका निभा रहे हैं।

गौरतलब है कि इस फिल्म की शूटिंग करते वक्त शाहिद कपूर चोटिल हो गए थे। उन्हें 13 टांके आए थे। एक शॉट के दौरान सामने से बॉल तेजी से आई और उनके नीचे वाले होंठ पर लग गई थी। उनके होंठ से खून आने लगा था और तुरंत ही डॉक्टर को भी बुलाया गया था। शाहिद के जख्मी होने की खबर सुनकर मीरा तुरंत चंडीगढ़ पहुंचीं थीं। हालांकि, लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है। शाहिद को उम्मीद है कि वो जल्द सेट पर लौटेंगे और अपनी फिल्म की शूटिंग को पूरा करेंगे।  

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios