Asianet News Hindi

पैरालिसिस से जूझ रही शाहरुख की एक्ट्रेस, हाथ-पैर भी नहीं उठ रहे, बोली- पता नहीं कब तक चल पाऊंगी

फिल्म 'फैन' (Fan) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) हाल ही में स्ट्रोक और पैरालिसिस की शिकार हो गई थीं। पैरालिसिस के चलते उनके दाएं तरफ की बॉडी काफी डैमेज हुई है। यहां तक कि वो अपने हाथ-पैर भी नहीं उठा पा रही हैं। 

Shahrukh Khan Actress Shikha Malhotra Suffering from Stroke and Paralysis KPG
Author
Mumbai, First Published Dec 22, 2020, 1:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म 'फैन' (Fan) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा (Shikha Malhotra) हाल ही में स्ट्रोक और पैरालिसिस की शिकार हो गई थीं। पैरालिसिस के चलते उनके दाएं तरफ की बॉडी काफी डैमेज हुई है। यहां तक कि वो अपने हाथ-पैर भी नहीं उठा पा रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में शिखा ने अपनी तबीयत को लेकर बातचीत की। शिखा ने कहा- मैं ठीक हो रही हूं, लेकिन इसकी प्रॉसेस बहुत धीमाी है। मैं ये भी नहीं बता सकती कि कब तक चल पाऊंगी।  

शिखा का कहना है- मैं अपनी जिंदगी के कठिन दौर से गुजर रही हूं और इस वक्त मुझे आप सभी का सपोर्ट चाहिए। मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है, लेकिन इसकी स्पीड काफी कम है। शिखा का कहना है कि मैं अपने शरीर को लेकर लाचार हूं लेकिन जब भी अपनी फिल्म 'कांचली' के बारे में सोचती हूं तो मेरा दिल धड़क जाता है। 

Shikha Malhotra Health FAN Actress Recovering After Paralytic Attack Worked  In Mumbai Hospital During Coronavirus Pandemic

बता दें कि शिखा को 10 दिसंबर की रात मेजर स्ट्रोक और पैरालिसिस अटैक आया था। उन्हें फौरन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्ट्रोक के बाद उनके दाएं हिस्से वाला शरीर पैरालाइज हो गया। बता दें कि श‍िखा ने शाहरुख की फिल्म 'फैन' में काम किया था। हाल ही में उन्होंने राजस्थानी फिल्म 'कांचली' में लीड रोल प्ले किया था। फिल्म में शिखा के साथ संजय मिश्रा और ललित परिमू ने भी काम किया है।

Actress Shikha Malhotra Suffers Paralysis After Stroke, Admitted To Cooper  Hospital In Mumbai

शिखा फिल्मों में आने से पहले नई दिल्ली के वर्धमान महावीर मेडिकल कॉलेज, सफदरगंज से नर्सिंग का कोर्स कर चुकी हैं। यही वजह है कि कोरोना महामारी के दौर में उन्होंने मुंबई के जोगेश्वरी ईस्ट स्थित हिंदू हृदय सम्राट बालासाहब ट्रॉमा हॉस्पिटल में वालंटियर नर्स के रूप में काम किया था। शिखा खुद भी कोरोना पॉजिट‍िव होने के बाद ठीक हो चुकी हैं। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios