Asianet News Hindi

दो साल एक्टिंग की दुनिया से दूर रहे शाहरुख खान जल्दी ही शुरू करेंगे अगली फिल्म की शूटिंग, ऐसे कर रहे तैयारी

भारत में कोरोना महामारी की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है। लंबे समय तक चले लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने इसमें ढील दी है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्सा, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।2018 में शाहरुख की रिलीज हुई पिछली फिल्म जीरो के बाद से ही फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानना चाहते हैं। इस फिल्म को मिले खराब रिस्पॉन्स के बाद वे एक्टिंग की दुनिया से कट गए थे। 

shahrukh khan after zero to start film shooting with rajkumar hirani soon KPJ
Author
Mumbai, First Published Jun 21, 2020, 2:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. दुनियाभर में कोरोना महामारी से लोग परेशान है। अभी भी इस महामारी का असर कम नहीं हुआ है। रोज इस वायरस की वजह से हजारों लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी की वजह से कई लोगों की मौत हो चुकी है। लंबे समय तक चले लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने इसमें ढील दी है। हालांकि, आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कहानी-किस्सा, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि शाहरुख खान अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 


2 साल पहले दिखे थे इस फिल्म में
 2018 में शाहरुख की रिलीज हुई पिछली फिल्म जीरो के बाद से ही फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानना चाहते हैं। इस फिल्म को मिले खराब रिस्पॉन्स के बाद वे एक्टिंग की दुनिया से कट गए थे। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में ये बात साफ की थी कि अभी वो कुछ दिन एक्टिंग से दूर अपनी फैमिली के साथ रहना चाहते हैं। जीरो के खराब प्रदर्शन ने उनको मायूस कर दिया था, जिसके चलते वो अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को ठंडे बस्ते में डाल चुके थे।


फूंक-फूंककर रख रहे कदम
ऐसी खबरें आ रही थी कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म को लेकर बहुत अलर्ट हैं और वो फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। वे अपनी अगली फिल्म का चुनाव बेहद सोच समझकर करना चाहते थे। खबरें है कि वो डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ अगली फिल्म करने वाले है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल पीपिंगमून की रिपोर्ट की मानें तो वे इसी साल अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो पहले इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में होनी थी। लेकिन लॉकडाउन के बीच शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी।


शाहरुख बड़ा रहे बाल
ये पहली बार होगा जब शाहरुख और राजकुमार हिरानी किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक निर्माताओं ने इस फिल्म को लेकर कोई घोषणा नहीं की है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए शाहरुख अपने बाल बढ़ा रहे है।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios