Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान को मांगना पड़ा आलिया भट्ट से काम, बोले- मैं वक्त पर आऊंगा और प्रोफेशनल भी रहूंगा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में प्रोडक्शन फील्ड में भी कदम रखा है। आलिया अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म 'डार्लिंग' (Darling) बना रही हैं, जिसमें उनके साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। आलिया के प्रोडक्शन में उतरने के बाद अब खुद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) उनसे काम मांग कर रहे हैं।

Shahrukh Khan had to ask Alia Bhatt for work in her film kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 4, 2021, 5:50 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में प्रोडक्शन फील्ड में भी कदम रखा है। आलिया अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म 'डार्लिंग' (Darling) बना रही हैं, जिसमें उनके साथ शेफाली शाह और विजय वर्मा लीड रोल में नजर आएंगे। आलिया के प्रोडक्शन में उतरने के बाद अब खुद शाहरुख खान (Shahrukh Khan) उनसे काम मांग कर रहे हैं। फिल्म 'डियर जिंदगी' में आलिया के को-स्टार रहे शाहरुख खान ने हाल ही में एक्ट्रेस से काम देने की गुजारिश की है। इसके साथ ही शाहरुख ने ये भी कहा है कि वो बेहद प्रोफेशनल रहेंगे।

 

दरअसल, आलिया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग की शूटिंग शुरू होने की जानकारी शेयर की। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा- डार्लिंग का पहला दिन। बतौर प्रोड्यूसर मेरी पहली फिल्म लेकिन मैं हमेशा पहले एक एक्टर रहूंगी। नई फिल्म शुरू करने से एक रात पहले मैं ऐसे ही नर्वस हो जाती हूं और मेरे शरीर में अजीब एनर्जी आ जाती है। मैं पूरी रात इसके बारे में सोचती रहती हूं।

आलिया की इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने जवाब में उनसे काम मांगा। शाहरुख ने लिखा- अपने इस प्रोडक्शन के बाद प्लीज मुझे अपने अगले होम प्रोडक्शन में साइन कर लेना लिटिल वन, मैं शूट पर टाइम पर आऊंगा और बेहद प्रोफेशनल भी रहूंगा। प्रॉमिस! .

बता दें कि शाहरुख जल्द ही फिल्म 'पठान' से एक्टिंग कमबैक करने जा रहे हैं। इससे पहले शाहरुख 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी थीं। हालांकि, इस फिल्म को उतनी कामयाबी नहीं मिल पाई थी। पठान में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और डिंपल कपाड़िया भी काम कर रहे हैं। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios