Asianet News HindiAsianet News Hindi

4 साल से ड्रग्स ले रहा शाहरुख खान का बेटा आर्यन, NCB ने सख्ती से की पूछताछ तो रोते हुए उगल दिया राज

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में हुई ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) के मामले में रविवार को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया गया था। आर्यन से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ जारी है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, सख्ती से की जा रही पूछताछ के चलते आर्यन खान टूट गए और रो पड़े।

Shahrukh Khan son Aryan Khan accepts consuming drugs from past 4 years after NCB strict questioning
Author
Mumbai, First Published Oct 4, 2021, 2:00 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन (Aryan Khan) को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में हुई ड्रग्स पार्टी (Drugs Party) के मामले में रविवार को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार किया गया था। आर्यन से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ जारी है। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, अधिकारियों द्वारा सख्ती से की जा रही पूछताछ के चलते आर्यन खान टूट गए और रो पड़े। इसके साथ ही आर्यन ने कबूल कर लिया है कि वो पिछले 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं। इतना ही नहीं, आर्यन ने ये भी कहा है कि वो भारत के बाहर यूके-दुबई के अलावा कई देशों में ड्रग्स ले चुके हैं। आर्यन और उनके साथ गिरफ्तार हुआ अरबाज मर्चेंट दोनों करीब 15 साल से दोस्त हैं।

इससे पहले आर्यन खान ने एनसीबी की हिरासत में क्रूज में अपनी मौजूदगी को लेकर सफाई दी थी। आर्यन ने कहा था कि उन्हें उस क्रूज में बतौर गेस्ट बुलाया गया था और उन्होंने इसके लिए कोई पैसे नहीं लिए थे। आर्यन ने यह भी दावा किया था कि उस पार्टी में उनके नाम पर ही लोगों को इनवाइट किया गया था। 

कोर्ट में दाखिल होगी जमानत अर्जी : 
वहीं, आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि वे सोमवार को रेगुलर कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए अर्जी दाखिल करेंगे। बता दें कि NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने छापेमारी करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। 

आरोपियों से मिला ये सामान: 
एनसीबी के अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने आरोपियों के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपए नकद जब्त किए हैं। इसके अलावा एजेंसी ने आर्यन, अरबाज मर्चेंट समेत केस के दूसरे आरोप‍ियों का फोन जब्त कर मैसेज खंगाले हैं। उस जांच में ये बात सामने आई थी कि आर्यन कई ड्रग पेडलर और ड्रग्स सप्लायर के संपर्क में थे। उस सबूत के आधार पर ही NCB ने आर्यन और अरबाज को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की। 

NCB करेगी कस्टडी बढ़ाने की अपील : 

एक तरफ जहां वकील सतीश मानशिंदे आर्यन खान की जमानत की तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर NCB सूत्रों का कहना है कि NCB भी आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की अपील करेगी। एनसीबी अभी आर्यन से और पूछताछ करना चाहती है। वहीं, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख खान ने उनसे बात की। NCB सूत्रों के मुताबिक, कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए  NCB के लैंडलाइन फोन से आर्यन की उनके पिता शाहरुख खान से दो मिनट बात कराई गई। इस दौरान शाहरुख ने बेटे को धैर्य रखने की सलाह दी। 

 

ये भी पढ़ें- सच हो गई 24 साल पहले कही शाहरुख की बात, बेटे को लेकर SRK ने कहा था-मैं चाहता हूं वो ड्रग्स ले, सेक्स करे और..

ये भी पढ़ें- MMS वायरल होने से लेकर लड़कियों के साथ नाम जुड़ने तक, पहले भी विवादों में रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के अब तक के विनर्स: कोई इस दुनिया में नहीं तो किसी को आया ब्रेन स्ट्रोक, जाने कहां है ये 14 विजेता

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: जंगल जैसा गार्डन, बोलते पेड़ और बहुत कुछ, अंदर से ऐसा दिखता है सलमान खान के विवादित शो का घर

ये भी पढ़ें- इसलिए 2 साल बाद ऐश्वर्या राय जा पाई देश के बाहर, काले कपड़ों में बेटी और पति अभिषेक बच्चन संग आई नजर

ये भी पढ़ें- गोविंदा की पत्नी ने खराब बहू क्या कहा कश्मीरा शाह के तन-बदन में लगी आग, फिर ऐसे दिखाया अपना असली रंग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios