मुंबई. दुनियाभर में कोरोना की वजह से अभी भी दहशत फैली हुई है। हर रोज लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। कइयों की तो मौत भी हो चुकी है। भारत में भी इस वायरस का असर कम नहीं हो रहा है। यहां भी हर रोज हजारों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। हालांकि, सरकार ने लॉकडाउन में अभी तो काफी ढील दे दी है। फिर भी आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़ कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। इसी बीच मुंबई में शुक्रवार से शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसके साथ शाहरुख खान भी शूटिंग करना शुरू कर चुके हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वह किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, इसकी जानकारी नहीं है।

स्टार्स ने शुरू की शूटिंग
लॉकडाउन के बाद से ही सभी फिल्मों, एड और वेब फिल्मों की शूटिंग रूक गई थी। अब जब देश फिर एक बार खुल रहा है तो स्टार्स ने भी शूटिंग करनी शुरू कर दी है। शाहरुख ने भी अनलॉक के बाद पहली बार शूटिंग की। मगर इसके लिए शूटिंग टीम खुद शाहरुख के घर पहुंची, जिसके बाद मन्नत की बालकनी में ही सेटअप किया गया। शाहरुख की कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वे अपने घर की बालकनी में ही कभीं नारे लगाते, बाहें फैलाते तो कभी बालों को संवारते हुए शॉट देते दिख रहे हैं। शाहरुख बालकनी से बाहर देखते हुए कुछ डायलॉग भी बोल रहे हैं। शाहरुख ने शूटिंग के दौरान चैक की शर्ट और जींस पहना था। 

2 साल पहले दिखे थे इस फिल्म में
2018 में शाहरुख की रिलीज हुई पिछली फिल्म जीरो के बाद से ही फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में जानना चाहते हैं। इस फिल्म को मिले खराब रिस्पॉन्स के बाद वे एक्टिंग की दुनिया से कट गए थे। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में ये बात साफ की थी कि अभी वो कुछ दिन एक्टिंग से दूर अपनी फैमिली के साथ रहना चाहते हैं। जीरो के खराब प्रदर्शन ने उनको मायूस कर दिया था, जिसके चलते वो अपने आने वाले कई प्रोजेक्ट्स को ठंडे बस्ते में डाल चुके थे।

फूंक-फूंककर रख रहे कदम
ऐसी खबरें आ रही थी कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म को लेकर बहुत अलर्ट हैं और वो फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं। वे अपनी अगली फिल्म का चुनाव बेहद सोच समझकर करना चाहते थे। खबरें है कि वो डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ अगली फिल्म करने वाले है। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। एंटरटेनमेंट पोर्ट्ल पीपिंगमून की रिपोर्ट की मानें तो वे इसी साल अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो पहले इस फिल्म की शूटिंग इसी साल मई में होनी थी। लेकिन लॉकडाउन के बीच शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी।