Asianet News HindiAsianet News Hindi

पहली बार 200 महिलाओं संग फाइट सीन शूट करेंगे शाहरुख खान, इस जगह-इतने दिन चलेगी Jawan की शूटिंग

शाहरुख खान इन दिनों अपने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में है। फिलहाल वे अपनी फिल्म जवान की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच फिल्म जुड़ी एक जानकारी सामने आई है, जिसके तहत कहा जा रहा कि फिल्म एक फाइट सीक्वेंस शूट होने वाला है।

shahrukh khan to shoot action sequence with 200 women for film jawan in chennai shooting to be held for 7 days KPJ
Author
First Published Sep 15, 2022, 3:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म जवान (Jawan) को लेकर सुर्खियों में है। फिल्म की शूटिंग लगातार जारी है। इसी बीच फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का एक एक्शन सीक्वेंस शूट होना है और ये शूटिंग शाहरुख करीब 200 से ज्यादा महिलाओं के साथ करेंगे। कहा जा रहा है कि इस फाइट की शूटिंग इसी सप्ताह शुरू होगी और करीब 7 दिन तक इसे चेन्नई में शूट किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो शूटिंग के लिए मुंबई से 200-250 महिलाएं जल्दी ही चेन्नई के लिए रवाना होगी। साउथ डायरेक्टर एटली की इस फिल्म के फाइट सीक्वेंस के लिए भव्य सेट तैयार किया गया है। कहा जा रहा है कि इस सेट पर उन्होंने करोड़ों रुपए खर्च किए है। इस सीन की शूटिंग करने के बाद शाहरुख अलग-अलग जगहों पर अगले तीन सप्ताह के लिए शूटिंग करेंगे।


2023 में रिलीज होगी शाहरुख खान की जवान
शाहरुख खान आखिरी बार 2018 में आई फिल्म जीरो में आखिरी बार नजर आए थे। कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा वाली यह फिल्म सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। हालांकि, इस साल भी शाहरुख की कोई फिल्म रिलीज होने वाली नहीं। उनकी फिल्म जवान जून 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कुछ महीने पहले उन्होंने अपनी फिल्म का टीजर शेयर किया था। सामने आए टीचर में  शाहरुख का धांसू लुक देखने को मिला था। टीजर देखते ही किंग खान के फैन्स क्रेजी हो गए थे। कईयों ने जताया था कि वे फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे है। बता दें कि इस फिल्म शाहरुख पहली बार साउथ सुपरस्टार नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इन दिनों शाहरुख-नयनतारा फिल्म की शूटिंग में बिजी है।


शाहरुख खान के प्रोजेक्ट
शाहरुख खान के फैन्स उनके पर्दे पर देखने के लिए पिछले 4 साल से इंतजार कर रहे है। लेकिन उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा। शाहरुख अभी तीन प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है और तीनों की शूटिंग जारी है। और ये शूटिंग अभी लंबे समय तक चलने वाली है। बता दें कि शाहरुख फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वे तापसू पन्नू के साथ फिल्म डंकी में भी दिखेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो SRK सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में कैमियो कर रहे है। 

 

ये भी पढ़ें
SEX लाइफ पर वरुण धवन ने दिए TIPS, बताए पत्नी को खुश रखने के 3 प्वाइंट, खोला बेडरूम सीक्रेट

TOP 5 फिल्में जिसने की Weekend पर तगड़ी कमाई, ब्रह्मस्त्र लिस्ट से OUT, इन 3 स्टार्स के भी अते-पते नहीं

इन 7 फिल्मों का VFX बजट हिला देगा दिमाग, पर Brahmastra के धांसू सीक्वेंस की कीमत जान उड़ जाएंगे होश

कार से उतरी मलाइका अरोड़ा ने पहना था सिर्फ शर्ट, देखते ही उड़े सबके होश, लोगों ने पूछा- कहां है पैंट ?

ढंग से हिंदी तक नहीं बोल पाती ये 8 बॉलीवुड एक्ट्रेस, 4 हुई सुपर फ्लॉप तो 2 छोड़कर जा चुकी इंडस्ट्री

जितना Brahmastra ने 3 दिन में कमाया, उतना आलिया भट्ट की ये 10 फिल्में लाइफटाइम में नहीं कमा पाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios