Asianet News HindiAsianet News Hindi

पंजाब की कैटरीना का नया गाना हुआ रिलीज, नेहा कक्कड़ के भाई संग दिखी जबर्दस्त केमेस्ट्री

पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हो गया है। इस गाने को शुक्रवार को ऑनलाइन रिलीज किया गया। रिलीज होते ही गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है। कुछ घंटों में ही इसे 5 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। 

Shehnaaz Gill and Tony Kakkar Song Kurta Pajama Release KPG
Author
Mumbai, First Published Jul 17, 2020, 2:30 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल और नेहा कक्कड़ के भाई टोनी कक्कड़ का गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हो गया है। इस गाने को शुक्रवार को ऑनलाइन रिलीज किया गया। रिलीज होते ही गाने ने यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया है। कुछ घंटों में ही इसे 5 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। इस गाने को देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने रिलीज किया है। गाने में शहनाज और टोनी कक्कड़ की जबर्दस्त केमेस्ट्री नजर आ रही है। 

कुर्ता पजामा गाने में शहनाज बेहद सुंदर लग रही हैं। इस दोरान वो बिग बॉस के दिनों से ज्यादा फिट भी दिख रही हैं। गाने में शहनाज कभी पंजाबी लड़की तो कभी वेस्टर्न स्टाइल के ड्रेस में नजर आई हैं। कुर्ता पजामा के लिरिक्स और म्यूजिक जहां टोनी कक्कड़ ने दिये हैं तो वहीं, इसे प्रोड्यूस अंशुल गर्ग ने किया है। इसके साथ ही गाने की कोरियोग्राफी और डायरेक्टर राहुल शेट्टी ने की थी। बता दें कि इस गाने की शूटिंग केवल 8 घंटे में ही पूरी की गई थी। बता दें कि हाल ही में जस्सी गिल के साथ शहनाज का गाना 'कह गई सॉरी रिलीज हुआ था। 

कौन हैं शहनाज गिल :
पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर अदाकारा शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी को चंडीगढ़ में हुआ है। शहनाज ने अपनी पढ़ाई पंजाब के ही लवली प्रफेशनल यूनिवर्सिटी से पूरी की है। शहनाज बचपन से ही ऐक्ट्रेस बनना चाहती थीं। एक्टिंग की दुनिया में उनकी पहली एंट्री गुरविंदर बरार के म्यूजिक एल्बम 'शिव दी किताब' से हुई थी। 

Will Siddharth Shukla and Shehnaz Gill marry in this upcoming show ...

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios